25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अधिवक्ता पिता-पुत्र जेल गये

धनबाद; सरायढेला मुख्य मार्ग पर रविवार को सर्वेयर को मारपीट कर जख्मी करने, वाहन में तोड़फोड़ करने के मामले में अधिवक्ता अरुण प्रसाद व उनके पुत्र अधिवक्ता अमित कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मारपीट में जख्मी सियाराम सिंह की शिकायत पर सरायढेला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने पिता-पुत्र को […]

धनबाद; सरायढेला मुख्य मार्ग पर रविवार को सर्वेयर को मारपीट कर जख्मी करने, वाहन में तोड़फोड़ करने के मामले में अधिवक्ता अरुण प्रसाद व उनके पुत्र अधिवक्ता अमित कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मारपीट में जख्मी सियाराम सिंह की शिकायत पर सरायढेला थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने पिता-पुत्र को कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में धनबाद जेल भेज दिया गया. शांति निकेतन बालाजी अपार्टमेंट निवासी सर्वेयर सियाराम सिंह की ओर से दर्ज एफआइआर में आरोप है कि प्रगति नर्सिंग होम के सामने अधिवक्ता अरुण व उनके पुत्र अमित ने मारपीट की.

जान मारने की नीयत से गला दबाया. हॉकी स्टीक से पिता-पुत्र मारते रहे. सर में हेलमेट रहने के कारण बच गये. मारपीट में नाक व मुंह से खून गिरने लगा. पिता-पुत्र ने सोने की चेन व पैसे छीन लिये. दोनों पत्नी को तलाक देने को कह रहे थे. तलाक नहीं देने पर जान मारने की धमकी दे रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

अधिवक्ता ने पूर्व से सियाराम के खिलाफ व सियाराम ने अधिवक्ता के खिलाफ थाने में मारपीट की केस कर रखा है. थाना मोड़ के समीप मारपीट मामले में दोनों ने 20 नवंबर को एक दूसरे के खिलाफ रपट लिखायी थी. सर्वेयर सियराम सिंह की अपनी पत्नी कुमुद कंचन से विवाद चल रहा है. दोनों का केस कोर्ट में लंबित है. डायवोर्स का मामले कोर्ट में चल रहा है. पति व पत्नी भी एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं. बताया जाता है कि पहले अरुण प्रसाद ही कुमुद कंचन का केस देखते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें