36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संडे ड्यूटी को ले भिड़े हाजिरी बाबू, वरीय को जूनियर ने धक्का मार कर ऑफिस से निकाला

अलकडीहा : संडे ड्यूटी को लेकर लोदना क्षेत्र के जीनागोरा केटी स्थित हाजिरी घर से रविवार को वरीय हाजिरी बाबू सर्वेश्वर रवानी को जूनियर हाजिरी बाबू दयाराम यादव ने धक्का मारकर कर बाहर कर दिया. करीब दो घंटे तक हाइ वोल्टेज ड्रामा चला. यूनियन व प्रबंधन के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ. रविवार को लिस्ट […]

अलकडीहा : संडे ड्यूटी को लेकर लोदना क्षेत्र के जीनागोरा केटी स्थित हाजिरी घर से रविवार को वरीय हाजिरी बाबू सर्वेश्वर रवानी को जूनियर हाजिरी बाबू दयाराम यादव ने धक्का मारकर कर बाहर कर दिया. करीब दो घंटे तक हाइ वोल्टेज ड्रामा चला. यूनियन व प्रबंधन के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ.
रविवार को लिस्ट के हिसाब से प्रबंधन के आदेश पर सर्वेश्वर रवानी हाजिरी बाबू केटी हाजिरी घर में मजदूरों की हाजिरी बना रहे थे, तभी दूसरे हाजिरी बाबू दयाराम यादव, जिनका संडे लिस्ट में नाम नहीं था, वहां पहुंचे और हाजिरी बाबू सर्वेश्वर को खींच कर बाहर निकाल दिये. साथ ही हाजिरी बनाने से रोक दिया.
पूछा कि हाजिरी बनाने का आदेश किसने दिया है, कागज दिखायें. इस पर बाकी मजदूर भड़क गये और सर्वेश्वर के पक्ष में खड़े हो गये. सूचना पाकर जमसं के दोनों गुट के नेता वहां पहुंच गये. जूनियर हाजिरी बाबू ने भी बीएमएस के नेताओं को बुला लिया.
इस दौरान दोनों पक्षों में करीब दो घंटे तक हाइ वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. विवाद बढ़ते देख किसी ने सूचना लोदना महाप्रबंधक कल्याणजी को दे दी. जीएम परियोजना पहुंच कर मामले को शांत कराये. साथ ही हाजिरी बाबू दयाराम यादव पर दो दिनों के अंदर विभागीय कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.
सर्वेश्वर रवानी ने कहा कि दयाराम यादव ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया है. इसकी शिकायत उन्होंने प्रबंधन से की है. कहा कि रविवार को दयाराम की ड्यूटी नहीं थी. बावजूद जबरन आकर बवाल किये.
डेमरेज लगाने व पद से हटाने की मांग उठी : यूनियन नेताओं ने दयाराम पर डेमरेज चार्ज करने और पद से हटाने की मांग की है. बीएमएस के क्षेत्रीय सचिव सुभाष माली ने कहा कि प्रबंधन जानबूझ कर कर्मियों को आपस में लड़ा रहा है. दयाराम की ड्यूटी सोमवार से शनिवार तक थी, जिसको संडे मिलना चाहिए.
लेकिन प्रबंधन उसकी जगह किसी दूसरे को संडे देगा तो विरोध होगा ही. जमसं के संगठन मंत्री परशुराम सिंह ने कहा कि बीएमएस के लोगों द्वारा हमेशा मजदूरों को परेशान किया जाता है. वे चाहते हैं कि सभी संडे उनके ही लोगों को मिले. ड्यूटी में आकर किसी कर्मी के साथ इस तरह का व्यवहार करना निंदनीय है.
मौके पर जमसं के मृणालकांत सिंह, संजीत सिंह, अनिमेश सिंह, धनंजय सिंह, रायबाबू सिंह, ओपी तिवारी, सीएन पांडेय, अनिल सिंह, वाल्मीकि मंडल, तेजा बेलदार, समरजीत सिंह, सलाउद्दीन अंसारी, राकेश नंदन प्रसाद, जितेंद्र सिंह, मनबोध पांडेय, बीएमएस के राजकिशोर गुप्ता, प्रबंधक अरुण पांडेय, एस साहा आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें