38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : पारा शिक्षक भूख से मर रहे हैं, मुख्यमंत्री नाच रहे हैं, बोले मथुरा महतो

धनबाद : झारखंड विधानसभा के सदस्य रहे मथुरा प्रसाद महतो ने मुख्यमंत्री रघुवर दास पर बड़ा बयान दिया है. मुख्य विपक्षी पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता ने सूबे के मुखिया के पिकनिक में डांस को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. श्री महतो ने कहा है कि अपने हक की लड़ाई लड़ रहे पारा शिक्षक […]

धनबाद : झारखंड विधानसभा के सदस्य रहे मथुरा प्रसाद महतो ने मुख्यमंत्री रघुवर दास पर बड़ा बयान दिया है. मुख्य विपक्षी पार्टी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता ने सूबे के मुखिया के पिकनिक में डांस को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. श्री महतो ने कहा है कि अपने हक की लड़ाई लड़ रहे पारा शिक्षक और उनके परिजनों को दो जून की रोटी नहीं मिल रही है, लेकिन मुख्यमंत्री जश्न में डूबे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : जमशेदपुर में हिंसा के बाद तनाव, धार्मिक स्थल पर फोर्स तैनात

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ पिकनिक मना रहे हैं. मौज-मस्ती कर रहे हैं. जश्न मना रहे हैं. यह दुर्भाग्यपूर्ण है. श्री महतो ने कहा कि प्रदेश में शिक्षक भूख से मर रहे हैं और सूबे के मुखिया सत्ता के नशे में चूर होकर नाच रहे हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री को तानाशाह भी करार दिया.

उन्होंने जनता से अपील की कि 2019 के लोकसभा और विधानसभा चुनावों में वे एकजुट होकर विपक्षी दलों को मजबूत करें और सत्ता के मद में चूर इस सरकार को उखाड़ फेंकें. श्री महतो ने सोशल मीडिया में एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर लोगों से यह अपील की है. उन्होंने राज्य के करीब 70 हजार पारा शिक्षकों के आंदोलन और उनकी मांगों का समर्थन करते हुए उनके समस्या के समाधान की भी मांग की.

इसे भी पढ़ें : गुमला में बाप ने किया बेटी का बलात्कार, गांव और पंचायत ने दी ऐसी सजा

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि मथुरा प्रसाद महतो ने धनबाद जिला के टुंडी विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था. रविवार को जमशदेपुर के प्रसिद्ध डिमना लेक में पूर्वी सिंहभूम विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए पिकनिक का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री नागपुरी डांस पर जमकर नाचे थे. उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. मथुरा प्रसाद ने उसी वीडियो के आधार पर यह बयान जारी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें