33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद में बोले नितिन गडकरी : इच्छाशक्ति से कचरे से भी निकाल सकते हैं सोना

– केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गिरिडीह के राजग प्रत्याशी के पक्ष में गोमो में की सभा – कहा, अब ऐसी तकनीक से बनेंगी सड़कें कि चार पुश्त तक गड्ढे नहीं दिखेंगे प्रतिनिधि, तोपचांची (धनबाद) केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नेतृत्वकर्ता में इच्छाशक्ति हो, तो आधुनिक युग में कचरे से भी सोना निकाला […]

– केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गिरिडीह के राजग प्रत्याशी के पक्ष में गोमो में की सभा

– कहा, अब ऐसी तकनीक से बनेंगी सड़कें कि चार पुश्त तक गड्ढे नहीं दिखेंगे

प्रतिनिधि, तोपचांची (धनबाद)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नेतृत्वकर्ता में इच्छाशक्ति हो, तो आधुनिक युग में कचरे से भी सोना निकाला जा सकता है. हमारा देश धनवान है, लेकिन जनता गरीब है. इसका कारण 72 सालों से देश की बागडोर संभालने वाली कांग्रेस की सरकार व गांधी परिवार है. जिसने गरीबी हटाने का नारा लगाया और कांग्रेस का धन बढ़ाया. श्री गडकरी मंगलवार को गोमो के पीएनएम कॉलेज मैदान में राजग प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि गरीबी की कोई परिभाषा, धर्म, जात–पात नहीं होती है. आज पांच वर्षों के कार्यकाल व आगामी कार्ययोजना पर कोई नजर डाले, तो देखे देश कहां खड़ा है. आज तक जितने भी काम उनके विभाग के मंत्रालय में हुआ है, वह जनता के पैसे से हुआ. कहा कि अब सड़कें ऐसी तकनीक से बनायी जायेंगी, जो चार पुश्तों तक गड्ढे नहीं देख पायेंगे.

नितिन गडकरी ने प्रियंका गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह जिस गंगा में नाव से घूम रही हैं और पानी पी रही हैं, उस गंगा को अविरल व निर्मल बनाने के लिए हमने अनेकों योजनाएं चलायी हैं. वह वचन के पक्के हैं. अगले वर्ष मार्च तक गंगा अविरल व निर्मल होगी. जहां अब तक अस्सी लाख टन माल गंगा से आया है, देश ही नहीं, पड़ोसी देश बांग्लादेश में भी 250 करोड़ की लागत से पानी से यातायात को लेकर काम किया है. हमारे देश के किसान अब गेहूं, चावल, दाल आदि पर ही निर्भर नहीं रहेंगे, आधुनिक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर प्लास्टिक बनाने का भी काम करेंगे.

आजसू पार्टी सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने कहा कि नेता अपनी बातें कार्यकर्ता व जनता के बीच रखने का काम करते हैं, लेकिन कार्यकर्ता अपने प्रत्याशी के जीत के अंतर को बढ़ाता है. सभा को टुंडी विधायक राजकिशोर महतो ने भी संबोधित किया. मौके पर मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, पार्टी प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, आजसू महासचिव संतोष कुमार महतो, रामगढ़ के डिप्टी मेयर मनोज महतो, दीपक प्रकाश, भरत यादव आदि उपस्थित थे. संचालन जुनैद आलम व विकास पांडेय ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें