31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लोयाबाद में जलेश्वर महतो और ढुलू महतो समर्थकों में खूनी संघर्ष

लोयाबाद : लोयाबाद इलाके में नवमी की रात को बाघमारा विधायक ढुलू महतो व पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष हुआ. कई राउंड फायरिंग व बमबाजी में जलेश्वर खेमे के दो लोग प्राण चौहान एवं सदेश चौहान को गोली लगी है. सेंट्रल हॉस्पिटल धनबाद में दोनों का इलाज चल रहा है. घटना […]

लोयाबाद : लोयाबाद इलाके में नवमी की रात को बाघमारा विधायक ढुलू महतो व पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो समर्थकों के बीच खूनी संघर्ष हुआ. कई राउंड फायरिंग व बमबाजी में जलेश्वर खेमे के दो लोग प्राण चौहान एवं सदेश चौहान को गोली लगी है. सेंट्रल हॉस्पिटल धनबाद में दोनों का इलाज चल रहा है. घटना के बाद लोयाबाद थाना में जलेश्वर समर्थकों की ओर से हंगामा किया गया.
गिरफ्तारी की मांग पर थाना का घेराव और विधायक ढुलू महतो के खिलाफ नारेबाजी की गयी. पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच नोकझोंक भी हुई. थोड़ी देर के लिए सड़क जाम की गयी.
जलेश्वर समर्थक थाना में अपनी मांग पर अड़े ही थे कि विधायक ढुलू समर्थक भी भारी संख्या में जमा होकर जलेश्वर महतो व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. दोनों पक्षों के थाना में पहुंचने से स्थिति विस्फोटक हो गयी. पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद दोनों पक्ष किसी की सुनने को तैयार नहीं था.
बाद में धनबाद डीएसपी मुकेश कुमार के समझाने व निष्पक्ष कार्रवाई के आश्वासन पर लोग शांत हुए. रात करीब दो बजे लोयाबाद थाना भीड़ से मुक्त हुआ.घायल के बारे में बताया जा रहा है की प्राण चौहान को एक गोली दायें जांघ को छेद कर पार कर गयी. वहीं सदेश चौहान को गंभीर चोट लगी है.
उसके सिर, चेहरे एवं बाएं पांव पर घुटने से नीचे जख्म है. घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि वर्चस्व स्थापित करने को लेकर दोनों नेताओं के समर्थक में कई दिनों से अंदर ही अंदर तैयारी चल रही थी. मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें