36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले भाजपा सांसद रवींद्र पांडेय- दल जब बड़ा हो जाता है, तो नीचे के लोग नजर नहीं आते

धनबाद : भाजपा सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने शनिवार को कहा कि गिरिडीह सीट आजसू को दिये जाने से मुझे कोई मलाल नहीं है. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने सोच समझ कर ही फैसला लिया है. अब पार्टी का जो आदेश आयेगा, हम उसका अक्षरश: पालने करेंगे. निश्चित रूप से उनके पास ऐसी कोई रिपोर्टिंग […]

धनबाद : भाजपा सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने शनिवार को कहा कि गिरिडीह सीट आजसू को दिये जाने से मुझे कोई मलाल नहीं है. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने सोच समझ कर ही फैसला लिया है. अब पार्टी का जो आदेश आयेगा, हम उसका अक्षरश: पालने करेंगे. निश्चित रूप से उनके पास ऐसी कोई रिपोर्टिंग होगी कि भाजपा इस बार इस सीट को नहीं निकाल सकती है, इसलिए गठबंधन के तहत आजसू के कोटे में इस सीट को दे दिया गया है. टिकट काटने की जानकारी को लेकर हमसे भाजपा के किसी नेता की बात नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि दल जब बड़ा हो जाता है, तो फिर उसमें नीचे के लोग नजर नहीं आते हैं.

भाजपा की परंपरागत सीट है गिरिडीह इसे नहीं छोड़ना चाहिए : बाटुल

भाजपा केंद्रीय नेतृत्व द्वारा गिरिडीह लोकसभा सीट आजसू को दिये जाने का बेरमो के भाजपा नेताओं ने विरोध किया है. बेरमो से भाजपा विधायक योगेश्वर महतो बाटुल ने कहा कि गिरिडीह लोकसभा सीट भाजपा की परंपरागत सीट रही है. पूर्व मंत्री लालचंद महतो ने कहा कि एनडीए के घटक दल आजसू को गिरिडीह लोकसभा सीट देना भाजपा के लिए ठीक नहीं है. भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता डॉ प्रह्लाद वर्णवाल ने कहा कि गिरिडीह सीट को आजसू को देना कहीं से भी उचित नहीं है.

नो कमेंट : ढुलू
कतरास : गिरिडीह संसदीय क्षेत्र आजसू के खाते में दिये जाने के फैसले की बाबत भाजपा के बाघमारा विधायक ढुलू महतो ने कहा कि इस प्रकरण में वह कुछ नहीं बोलेंगे. एक लाइन में उन्होंने जवाब दिया- नो कमेंट.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें