27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिला मंत्री ने लगा दिया था जाम, भाजपा विधायक ढुलू महतो ने सबके सामने कहा अपशब्द, पिलायी डांट

-भाजपा के जिला मंत्री मोहन कुंभकार ने जिलाध्यक्ष व महामंत्री से की शिकायत-बाघमारा विधायक पर लगाया सार्वजनिक तौर पर अपमानित करने का आरोपकतरास : भाजपा के जिला मंत्री मोहन कुंभकार ने बाघमारा विधायक ढुलू महतो पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. श्री कुंभकार ने इस बाबत जिलाध्यक्ष व महामंत्री से शिकायत की है. जिला […]

-भाजपा के जिला मंत्री मोहन कुंभकार ने जिलाध्यक्ष व महामंत्री से की शिकायत
-बाघमारा विधायक पर लगाया सार्वजनिक तौर पर अपमानित करने का आरोप
कतरास :
भाजपा के जिला मंत्री मोहन कुंभकार ने बाघमारा विधायक ढुलू महतो पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. श्री कुंभकार ने इस बाबत जिलाध्यक्ष व महामंत्री से शिकायत की है.

जिला मंत्री ने कहा है कि उनकी पुत्री की शुक्रवार को डीएवी महिला कॉलेज में परीक्षा थी. वह बरवाअड्डा से कतरास पहुंचे. थाना चौक के पास अपनी चार पहिया वाहन लगाकर पुत्री के लिए मिठाई लेने चले गये. वहां अन्य वाहन लगने से जाम हो गया. इसी क्रम में विधायक ढुलू महतो का काफिला पहुंच गया. वह मिठाई लेकर अपने वाहन के पास जा ही रहे थे कि विधायक श्री महतो ने कहा कि बहुत बड़े जिला मंत्री बन गये हो. बीच सड़क पर वाहन लगाकर जाम कर दोगे.

श्री कुंभकार का कहना था कि अगर विधायक को कुछ कहना ही था, तो पास बुलाकर बोल सकते थे. बीच सड़क पर सबके सामने एक संगठन के पदाधिकारी को अपशब्द कहना कहीं से भी उचित नहीं था. वाकये के बाद श्री कुंभकार ने तुरंत इसकी शिकायत जिलाध्यक्ष व महामंत्री को दी. इस बीच विधायक ढुलू महतो ने लगाये गये आरोप को पूरी तरह गलत बताया है. कहा कि किसी प्रकार का कोई दुर्व्यवहार नहीं किया गया.

आरोप लगाने वाले पार्टी नेता अपना चार पहिया वाहन में पार्टी का बोर्ड लगाकर सड़क जाम कर दिये थे. इससे पार्टी की बदनामी हो रही थी. जाम के कारण मछली पट्टी से लेकर मस्जिद पट्टी तक वाहनों का जाम लग गया था. पार्टी नेता को समझाया गया, तो वे खुद भड़क गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें