32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : फिर बनाएं डबल इंजन की सरकार : रघुवर

धनबाद : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि झामुमो से राज्य का विकास नहीं हो सकता. वह बाप-बेटे की पार्टी है, और कम्युनिज्म भारत ही नहीं, पूरी दुनिया से खत्म हो चुकी है. वे हत्या की राजनीति करते हैं. मजदूर राजनीति के नाम पर मजदूरों का शोषण करते हैं. सीएम श्री दास शुक्रवार को सिंदरी […]

धनबाद : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि झामुमो से राज्य का विकास नहीं हो सकता. वह बाप-बेटे की पार्टी है, और कम्युनिज्म भारत ही नहीं, पूरी दुनिया से खत्म हो चुकी है. वे हत्या की राजनीति करते हैं. मजदूर राजनीति के नाम पर मजदूरों का शोषण करते हैं. सीएम श्री दास शुक्रवार को सिंदरी से प्रत्याशी इंद्रजीत महतो व निरसा से प्रत्याशी अपर्णा सेनगुप्ता के पक्ष में सिंदरी के रतनपुर गोविंदपुर व निरसा के केलियासोल कॉलेज में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.
कहा कि निरसा के जितने भी बंद पड़े भट्ठे हैं, उन्हें लीज के माध्यम से कोयला उपलब्ध कराया जायेगा. डबल इंजन की सरकार बनने से गरीब महिलाएं युवा नौजवान को मुख्यधारा में लाया जायेगा. कमल माता लक्ष्मी की पूजा अर्चना में लगता है.
केलियासोल में सभा की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष निताई चटर्जी एवं संचालन मुन्ना सिंह ने किया. मौके प्रशांत बनर्जी, काजल नाग, विजय मंडल, नप अध्यक्ष डबलू बाउरी, डीएन पाठक, अनिल यादव आदि थे. गोविंदपुर में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि इंद्रजीत महतो युवा प्रत्याशी हैं, उन्हें जिताएं. युवाओं में कुछ कर गुजरने की तमन्ना होती है.
उन्होंने मंच से झामुमो प्रत्याशी विधायक फूलचंद मंडल पर कई कटाक्ष किये. कहा कि भाजपा ने उन्हें काफी मान सम्मान दिया. 80 पार होने के बाद जब उन्हें टिकट नहीं दिया गया, तो वह दल बदलू हो गये. श्री मंडल अति महत्वाकांक्षी व्यक्ति हैं. जनता ऐसे दल बदलू को सबक सिखाएं. दोनों ही सभा को सभा को सांसद विद्युत वरण महतो, पूर्व सांसद शैलेंद्र महतो व प्रत्याशी इंद्रजीत महतो तथा अपर्णा सेनगुप्ता ने संबोधित किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें