Advertisement

dhanbad

  • Feb 11 2019 8:50PM
Advertisement

झरिया में जाली नोट का बहाना बनाकर दुकानदार ने युवकों को पीटा, पुलिस को बतायी दूसरी बात

झरिया में जाली नोट का बहाना बनाकर दुकानदार ने युवकों को पीटा, पुलिस को बतायी दूसरी बात

झरिया : झरिया थाना क्षेत्र के शिवमंदिर रोड में सोमवार की शाम दो युवकों को जाली देने का आरोप लगाकर इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार राजकुमार ने अपने सहयोगियों के साथ लाठी डंडे से बेरहमी से पीटा. उक्त दुकान संचालक ने मामले को पुलिस से छुपाते हुए अपने स्तर से रफा दफा कर दिया. मामला पुलिस तक पहुंचने पर जाली नोट के एक बड़े मामले का खुलासा होने की बात कही जा रही है. 

 

दुकानदार ने आरोप लगाया कि घनुडीह क्षेत्र के रहने वाले दो युवकों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान से 180 रुपये का समान खरीदा. दुकानदार को दो हजार रुपये का नोट दिया. बाकी पैसा दुकानदार से लेकर दोनों चले गये. कुछ देर बाद जब दुकानदार ने उस नोट को देखा तो जाली होने की जानकारी मिली. उसके बाद दुकानदार ने दोनों युवकों को धर्मशाला रोड से पकड़कर शिवमंदिर रोड लाकर पीटाई की. 

 

दोनों युवक दहाड़ मारकर रो-रो कर कह रहे थे कि हम अनपढ़ हैं. नोट हमें भी किसी ने दिया है. बाद में ऑटो में डालकर दोनों को गंभीर अवस्था में रवाना कर दिया गया. वहीं इस बात को लेकर झरिया मेनरोड, शिव मंदिर रोड में यह चर्चा हो रही है कि जब जाली नोट उन युवकों ने दिया था तो दुकानदार ने पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी? कहीं दुकानदार के पास जाली नोट पहले से ही मौजूद तो नहीं थे. 

 

जब यह मामला पुलिस को बताया जाता तो उन युवकों के माध्‍यम से बड़े गिरोह तक पहुंचा जा सकता है. इस संबंध में झरिया इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने कहा कि मामले की शिकायत किसी ने भी नहीं की है. दुकानदार को पुलिस से शिकायत करनी चाहिए थी. कानून किसी को हाथ में लेने की इजाजत नहीं है. पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement