32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फरार विधायक ढुलू महतो के आवास पर पसरा सन्नाटा, दागी करीबियों के हाथ पैर फूले, बढ़ी पुलिस की दबिश

बरोरा/फुलारीटांड़ : विधायक ढुलू महतो के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई तेज होने के बाद चिटाही स्थित उनके आवास पर गुरुवार को दिन भर सन्नाटा पसरा रहा. कुछ सक्रिय समर्थक हालचाल जानने घर के अंदर जाते जरूर दिखे. कार्रवाई के डर से दागी करीबी भागे-भागे फिर रहे हैं. पुलिस भी विधायक ढुलू महतो और उनके करीबियों की […]

बरोरा/फुलारीटांड़ : विधायक ढुलू महतो के खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई तेज होने के बाद चिटाही स्थित उनके आवास पर गुरुवार को दिन भर सन्नाटा पसरा रहा. कुछ सक्रिय समर्थक हालचाल जानने घर के अंदर जाते जरूर दिखे. कार्रवाई के डर से दागी करीबी भागे-भागे फिर रहे हैं. पुलिस भी विधायक ढुलू महतो और उनके करीबियों की खोजबीन में सरगर्मी से जुटी है. विधायक पर शिकंजा कसे जाने से समर्थक बेचैन हैं.

अलग-अलग मामलों में नामजद समर्थकों के होश फाख्ता हैं. ऐसे लोगों ने घर छोड़ दिया है. परसों तक सुबह से देर शाम तक गुलजार रहनेवाले विधायक आवास के बाहर इक्का-दुक्का लोग ही दिखाई पड़े. पुलिस सूत्रों के अनुसार, बाघमारा अनुमंडल पुलिस ने अलग-अलग थानों में दर्ज मामलों के वारंटी व दागी किस्म के लोगों की लिस्ट तैयार की है. इन लोगों को दबोचने की कोशिशें चल रही हैं. बड़ी संख्या में पुलिस बल को बरोरा थाना क्षेत्र के मुराईडीह सचिवालय में ठहराया गया है. चिटाही बस्ती सहित अन्य इलाकों में पुलिस निगरानी कर रही है. चिटाही गांव के कई ग्रामीण आज पूरी कार्रवाई को सरकार के बदले की भावना तथा विरोधियों की साजिश बता रह थे.

कांग्रेस नेत्री ने की आर्म्स गार्ड देने की मांग
विधायक ढुलू महतो पर यौन शोषण का केस दर्ज कराने वाली कांग्रेस नेत्री कमला कुमारी ने एसएसपी को पत्र देकर लाठीधारी महिला बॉडीगार्ड को हटा कर आर्म्स गार्ड देने की मांग की है. कहा है कि विधायक के गुर्गों का सामना ये गार्ड नहीं कर सकती हैं.

ब्लॉक टू क्षेत्र के कोल डंपों में नहीं दिखे समर्थक
बाघमारा : ढुलू महतो के करीबी समर्थक कल शाम से भूमिगत हो गये हैं. ब्लॉक टू क्षेत्र के कोल डंपों में कल तक उनके समर्थकों की भीड़ लगी रहती थी. गुरुवार को वहां सन्नाटा पसरा था. मामले में एक और कड़ी जोड़ते हुए पुलिस विधायक के कल तक खासम-खास रहे किरण महतो के मामले में भी कार्रवाई करने जा रही है. हाइवा लूट प्रकरण में आरोपियों की धर-पकड़ के लिए योजना तैयार की गयी है. यही वजह है कि नामजद आरोपी गुरुवार को क्षेत्र में कहीं नजर नहीं आये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें