32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धनबाद में ऑटो सवार की गोली मारकर हत्या, बैग छीनकर भागे अपराधी

धनबाद : चुनाव से पहले गोलीबारी की घटनाएं प्रशासन की टेंशन बढ़ा रहे हैं. जिले के बरवाअड्डा थानांतर्गत लोहार बरवा के समीप ऑटो सवार युवक को उसके बगल में ही बैठे दूसरे शख्‍स ने गोली मार दी और उसका बैग छीनकर फरार हो गया. घटना में घायल युवक को आनन फानन में पीएमसीएच लाया गया, […]

धनबाद : चुनाव से पहले गोलीबारी की घटनाएं प्रशासन की टेंशन बढ़ा रहे हैं. जिले के बरवाअड्डा थानांतर्गत लोहार बरवा के समीप ऑटो सवार युवक को उसके बगल में ही बैठे दूसरे शख्‍स ने गोली मार दी और उसका बैग छीनकर फरार हो गया. घटना में घायल युवक को आनन फानन में पीएमसीएच लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. वहीं, बरवाअड्डा पुलिस ने बताया कि ऑटो ड्राइवर के अनुसार व्यक्ति एक बैग में सम्भतः पैसे लेकर ऑटो से जा रहा था. उसी क्रम में मृतक के बगल बैठे एक व्यक्ति ने उससे बैग छीनने का प्रयास किया. इसी क्रम में लुटेरे ने गोली चला दी और पीछे से आ रहे अपने मित्र के मोटरसाइकिल पर सवार हो कर फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार मृतक राजगंज में ऑटो में बैठा था, इसी दौरान एक अपराधी सह यात्री बनकर उसी के बगल वाली सीट पर बैठा. इसके बाद बरवाअड्डा विजय पेट्रोल पंप के पास एक और अपराधी बाइक से आया. बगल में बैठे अपराधी ने मृतक से बैग छीनकर उसे गोली मार दी और बाइक पर बैठकर फरार हो गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें