29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धनबाद : नौकरी के नाम पर ठगी, आरोपी की पत्नी से मारपीट

धनबाद : कोर्ट रोड में गुरुवार को अपराह्न तीन बजे के करीब पैसा मांगने को लेकर तीन महिलाओं में जमकर मारपीट हो गयी. बाद में स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से उन्हें अलग कराया गया. मारपीट करने वाली मरियम खातून व तेलीपाड़ा निवासी मधु देवी ने बताया कि सिंदरी निवासी सोमनाथ शांतिकारी ने उनसे एक वर्ष […]

धनबाद : कोर्ट रोड में गुरुवार को अपराह्न तीन बजे के करीब पैसा मांगने को लेकर तीन महिलाओं में जमकर मारपीट हो गयी. बाद में स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप से उन्हें अलग कराया गया. मारपीट करने वाली मरियम खातून व तेलीपाड़ा निवासी मधु देवी ने बताया कि सिंदरी निवासी सोमनाथ शांतिकारी ने उनसे एक वर्ष पूर्व आइएसएम में गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर पांच हजार रुपये लिए थे.

सोमनाथ ने कई लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे लिए थे मगर किसी को नौकरी नहीं दिलायी. इस बाबत सोमनाथ पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी, जिसमें वह तीन माह जेल में रह कर बेल पर बाहर है. गुरुवार को वह अपनी तारीख पर कोर्ट पहुंचा था. सूचना पाकर कुछ लोग भी उससे अपना पैसा मांगने कोर्ट पहुंचे थे.

उन्हें देखकर सोमनाथ वहां से भाग निकला. मौके पर उसकी पत्नी पकड़ी गयी. सभी लोगों ने उससे ही पैसे मांगने शुरू कर दिये. इस पर दोनों ओर से बहस शुरू हो गयी. देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. दोनों महिलाओं ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें