38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति को आगे बढ़ायेगी भाजपा : भूपेंद्र यादव

– मसूद अजहर का अंतरराष्‍ट्रीय आतंकवादी घोषित होना मोदी सरकार की बड़ी कूटनीतिक सफलता वरीय संवाददाता, धनबाद भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी के संकल्प पत्र में राष्ट्र सर्वप्रथम है. हमारे लिए राष्ट्र की सुरक्षा सर्वोपरि है, जबकि कांग्रेस ने राष्ट्र की सुरक्षा के लिए बने बड़े कानून […]

– मसूद अजहर का अंतरराष्‍ट्रीय आतंकवादी घोषित होना मोदी सरकार की बड़ी कूटनीतिक सफलता

वरीय संवाददाता, धनबाद

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी के संकल्प पत्र में राष्ट्र सर्वप्रथम है. हमारे लिए राष्ट्र की सुरक्षा सर्वोपरि है, जबकि कांग्रेस ने राष्ट्र की सुरक्षा के लिए बने बड़े कानून को समाप्त करने की बात कही है. मसूद अजहर को यूएन के द्वारा अंतरराष्‍ट्रीय आतंकवादी घोषित किया जाना, मोदी सरकार की बड़ी कूटनीतिक सफलता है. केंद्र में मोदी की सरकार फिर से आयेगी तो आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को आगे बढ़ायेगी.

वे गुरुवार को धनबाद के एक होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ केंद्र में फिर से सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने पिछली बार से अधिक सीट जीतने का दावा किया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि किसानों के लिए किसान सम्मान योजना का विस्तार किया जायेगा. पिछले पांच साल में देश आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है.

सभी जिलों में खुलेगा मेडिकल कॉलेज

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री यादव ने कहा 2022 तक देश में 65 एयरपोर्ट से बढ़ाकर 150 तक करने का लक्ष्य है. वहीं आने वाले समय में देश के सभी जिलों में मेडिकल कॉलेज खोले जायेंगे. इन योजनाओं का भाजपा के संकल्प पत्र में भी उल्लेख किया गया है. मौके पर सिंदरी विधायक फूलचंद मंडल, जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह, संजय झा, मीडिया प्रभारी मिल्टन पार्थ सारथी, मानस प्रसून, देवाशिश पाल, विक्रांत उपाध्याय आदि उपस्थित थे.

चुनावी मुकाबले से कांग्रेस बाहर

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस ने चार चरण के चुनाव के बाद ही हार मान ली है. चुनाव में कांग्रेस मुकाबले से बाहर हो गयी है. भाजपा की वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से इस बार बड़ी जीत होने जा रही है. चार चरण के चुनाव के बाद ही लोकसभा चुनाव की तस्वीर साफ हो गयी है. प्रथम चरण के चुनाव के बाद हर चरण में भाजपा के प्रति जनता का समर्थन बढ़ता ही जा रहा है.

महागठबंधन पर साधानिशाना

महागठबंधन पर निशाना साधते हुए श्री यादव ने कहा कि जिस गठबंधन की बात करते हैं वो आप देखिए कि यूपी, बिहार व झारखंड में गठबंधन कहां है. सब आपस में ही एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने हैं तो फिर यह कैसा गठबंधन है. कहा कि भाजपा झारखंड की सभी सीटों पर और बंगाल में अप्रत्याशित जीत हासिल करने जा रही है. वहीं, विपक्ष के तमाम आरोप को बेबुनियाद बताया और कांग्रेस को वोट कटवा पार्टी कहा.

प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- कांग्रेस वोट कटवा पार्टी

प्रियंका गांधी वाड्रा के वोटकटवा वाले बयान पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने तंज कसते हुए कहा कि चार चरणों के रूझान को देखकर विपक्ष हताश और निराश है. निराशा का ही परिणाम है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बयान दिया है कि कांग्रेस ने भाजपा के वोट काटने वाले उम्मीदवार खड़े किये हैं. कांग्रेस महासचिव के बयान ने सच्चाई को उजागर करने का काम किया है. इस चुनाव में कांग्रेस वोटकटवा पार्टी बनकर रह गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें