34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विनोद वाजपेयी हत्याकांड : आठ अपराधियों से पूछताछ, कन्हैया के पास मिले पिस्तौल से ही केशव ने विनोद को मारी थी गोली

देवघर : देवघर पुलिस ने बीती रात विभिन्न स्थानाें पर छापेमारी कर कन्हैया, नीतेश व प्रीतम समेत आठ अपराधियों को धर दबोचा है. पुलिस ने कन्हैया सिंह के पास से नौ दिसंबर 2018 को दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्तौल भी बरामद कर ली है. रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए […]

देवघर : देवघर पुलिस ने बीती रात विभिन्न स्थानाें पर छापेमारी कर कन्हैया, नीतेश व प्रीतम समेत आठ अपराधियों को धर दबोचा है. पुलिस ने कन्हैया सिंह के पास से नौ दिसंबर 2018 को दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्तौल भी बरामद कर ली है.
रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि कन्हैया सिंह के पास से बरामद पिस्तौल से ही केशव दुबे ने घटना को अंजाम दिया था.
यह अंतरराज्यीय गिरोह है, जो बिहार व झारखंड दोनों राज्यों में आपराधिक घटना को अंजाम दे रहा था. गिरोह के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. शहर व प्रांत से बाहर रहनेवाले अन्य सदस्यों को भी पकड़ा जायेगा. उन्हें भी जेल की सलाखों के पीछे भेजा जायेगा.
पिछले दिनों बजरंगी चौक स्थित शगुन सैमसंग शो रूम में इसी गिरोह ने लूटकांड को अंजाम दिया. बैद्यनाथधाम रेलवे स्टेशन के पास फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले ये लोग थे. फायरिंग का खोखा अपराधी नितिन झा के पास से बरामद हो गया है.
जसीडीह के गिधनी मोड़ के स्थित सरिता पेट्रोल पंप के मैनेजर विमल कुमार से लगभग ढाई लाख रुपये लूटे थे. दुमका के शिकारी पाड़ा में सारवां निवासी चालक हलधर यादव की हत्या में भी यही गिरोह शामिल था. सभी से पूछताछ की जा रही है. सोमवार को सभी को विभिन्न धारा के तहत जेल भेजा जायेगा.
इसके बाद अग्रतर कार्रवाई के लिए रिमांड पर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि अभियान में शामिल पुलिस पदाधिकारियों से लेकर पुलिस बलों को सम्मानित करने के लिए अनुशंसा करेंगे. देवघर पुलिस की सजगता से अपराधियों को पकड़ने में सफलता मिली है. मौके पर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव, नगर थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें