27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तीन युवक गिरफ्तार, पांच मोबाइल सिमकार्ड, एटीएम व पासबुक बरामद

देवघर : बिहार के नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के सोहनकुआं गांव निवासी डब्लू कुमार से 12 फरवरी को यूपीआइ के माध्यम 13 हजार रुपये की साइबर ठगी कर ली गयी थी. इसकी शिकायत डब्लू के रिश्तेदार ने देवघर साइबर थाने में दी थी, जिसमें त्वरित कार्रवाई करने पर पुलिस को साइबर आरोपितों का […]

देवघर : बिहार के नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के सोहनकुआं गांव निवासी डब्लू कुमार से 12 फरवरी को यूपीआइ के माध्यम 13 हजार रुपये की साइबर ठगी कर ली गयी थी. इसकी शिकायत डब्लू के रिश्तेदार ने देवघर साइबर थाने में दी थी, जिसमें त्वरित कार्रवाई करने पर पुलिस को साइबर आरोपितों का लोकेशन सारवां थाना क्षेत्र का मिला.

इसी आधार पर साइबर डीएसपी नेहा बाला के नेतृत्व में सारवां थाना क्षेत्र के हेठ सरपत्ता गांव में छापेमारी की गयी. मौके पर से अंदू कुमार दास, प्रदीप कुमार दास व मंटू दास को गिरफ्तार किया गया.
इनलोगों के पास से पांच मोबाइल, एक एटीएम कार्ड, पांच पासबुक, एक चेकबुक व छह सिमकार्ड बरामद किया गया है. इनलोगों के पास से बरामद मोबाइल में यूपीआइ फ्रॉड के साक्ष्य भी मिले हैं. गिरफ्तार इन तीनों से साइबर थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है. छापेमारी टीम में साइबर थाने के पीएसआइ शैलेश पांडेय, सुमन कुमार व अन्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें