24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पीड़िता को जरूर मिलेगा न्याय प्रदीप यादव को दिलायेंगे सजा

देवघर : गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता के साथ अपने आवास शिवधाम में शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस किया. सांसद ने कहा : लोकसभा चुनाव में कई लोगों को लग रहा था कि राजनीतिक कारण से यह केस हुआ है व मेरी इसमें […]

देवघर : गोड्डा सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता के साथ अपने आवास शिवधाम में शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस किया.

सांसद ने कहा : लोकसभा चुनाव में कई लोगों को लग रहा था कि राजनीतिक कारण से यह केस हुआ है व मेरी इसमें भूमिका है. लेकिन, इस घटना के 10 माह बाद पीड़िता से मेरी आज पहली मुलाकात व बातचीत है. इस बीच डेढ़ माह में पीड़िता के साथ जो घटनाएं हुई, उसके बाद पीड़िता को लगा कि मुझसे बात करने की उनकी आवश्यकता है.
पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी का बयान पीड़िता के पक्ष में था. श्री मरांडी को लगा कि घटना सही है, जिसके आधार पर विधायक प्रदीप यादव को महासचिव पद से भी हटाया गया था. लेकिन प्रदीप यादव कांग्रेस जैसी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं. हालांकि अभी तक उन्हें कांग्रेस की सदस्यता नहीं दिलायी गयी है.
कहा : सरकार के साथ रहने चाहते हैं प्रदीप : डॉ निशिकांत ने कहा : झारखंड में कांग्रेस के साथ हेमंत सोरेन की सरकार है. स्वाभाविक है प्रदीप सरकार के साथ रहना चाहते हैं.
एक अकेली महिला जो वकील हैं, खुद कमाती-खाती है. पीड़िता को लड़ने में शायद समस्या आ रही होगी तो, इस परिस्थिति में पीड़िता ने मुझसे संपर्क किया. मैंने कहा कि सांसद होने के नाते मैं आपकी लड़ाई लड़ूंगा. भाजपा आपकी लड़ाई लड़ेगी. डॉ दुबे ने कहा : राहुल गांधी व सोनिया गांधी एक यौन शोषण के आरोपी को अपनी पार्टी में शामिल कराते हैं तो भाजपा और मेरा पूरा परिवार इस लड़ाई को लड़ेगा. जब तक प्रदीप यादव को सजा नहीं दिला देंगे, चैन से नहीं बैठेंगे.
मुझे मिल रही धमकी, सांसद से सहयोग मांगने आयी : पीड़िता
यौन शोषण की पीड़िता ने कहा कि यह लड़ाई मेरे लिए आसान नहीं है. जिस दिन से विधायक प्रदीप यादव पर केस दर्ज हुआ, उसी दिन से मुझे धमकियां मिल रही है. सोशल मीडिया में ट्राेल किया जा रहा है. कई लोगों ने पल्ला झाड़ लिया, जिससे मैं अकेले हो गयी. आज सांसद डॉ निशिकांत दुबे से सहयोग लेने का निर्णय लिया, चूंकि मेरा केस भी देवघर में ही पेंडिंग है.
प्रदीप यादव ने मुझ पर भी कई आरोप मीडिया के माध्यम से लगाये हैं जो बिल्कुल गलत है. कांग्रेस एक आरोपी का साथ दे रही है व अपनी पार्टी में ला रही है. मुझे न्याय चाहिए व इस केस में कोर्ट से स्पीडी ट्रायल की अपील करते हैं. सीएम हेमंत सोरेन से भी मदद की उम्मीद करती हूं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें