28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क हादसे में सरैयाहाट के फाइनेंस कर्मी की मौत

मोहनपुर थाना के समीप की घटना सोमवार शाम को ससुराल से वापस लौटने में सामने से बाइक ने मार दिया था धक्का देवघर : सोमवार देर शाम मोहनपुर थाना के समीप दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में गंभीर घायल हुए दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के चिकनियां गांव निवासी विवेकानंद ठाकुर (30) की […]

मोहनपुर थाना के समीप की घटना

सोमवार शाम को ससुराल से वापस लौटने में सामने से बाइक ने मार दिया था धक्का
देवघर : सोमवार देर शाम मोहनपुर थाना के समीप दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में गंभीर घायल हुए दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के चिकनियां गांव निवासी विवेकानंद ठाकुर (30) की इलाज के दौरान मौत हो गयी. घटना के पूर्व विवेकानंद अपने ससुराल बिहार के जमुई जिले के विराजपुर गांव से वापस घर लौट रहा था. उसी दौरान मोहनपुर थाना के समीप सामने से आ रही बाइक (जेएच 15 जी 5322) के चालक ने तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए धक्का मार दिया था.
इसके बाद उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया. ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने उसके सिर में गंभीर चोट देखकर बाहर रेफर कर दिया. देवघर के ही प्राइवेट न्यूरो सर्जन डॉक्टर की सलाह पर उसे रांची ले जाने की तैयारी थी कि इसी बीच उसकी मौत हो गयी.
यहां बैद्यनाथधाम ओपी प्रभारी मिथिलेश प्रसाद सिंह को दिये बयान में उसके भाई अंकित कुमार ठाकुर ने यह बात कही है. भाई के मुताबिक विवेकानंद गोड्डा जिले के महगामा में एक फाइनांस कंपनी में कलेक्शन एजेंट के तौर पर कार्यरत था.
एक माह पूर्व हुई थी विवेकानंद की शादी
मृतक के फूफा बिहार के बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र निवासी नरेश ठाकुर ने बताया कि विवेकानंद की शादी करीब एक माह पूर्व ही हुई थी. तीन दिन पहले वह अपने काम से छुट्टी लेकर महागामा से अपने घर आया हुआ था. छुट्टी खत्म हो जाने की वजह से वह अपनी पत्नी को मायके पहुंचाकर वापस लौट रहा था.
मंगलवार को उसे वापस अपने काम पर महगामा जाना था, लेकिन रास्ते में ही यह हादसा हो गया. घटना के बाद पत्नी सहित परिजनों रो-रो कर बुरा हाल है. परिजनों के चीत्कार से देवघर सदर अस्पताल का माहौल गमगीन हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें