31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारगोमुंडा पुलिस ने साइबर आरोपित युवक को दबोचा, चार युवक फरार

तीन स्मार्ट फोन, एक किपेड मोबाइल बरामद पीएसआइ पंकज की शिकायत पर साइबर थाने में प्राथमिकी देवघर/मारगोमुंडा : मारगोमुंडा थाना क्षेत्र के केंदुआटांड़ गांव के समीप झाड़ियों में छिपकर साइबर ठगी करने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान एक युवक पकड़ा गया व उसके तीन साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले. […]

तीन स्मार्ट फोन, एक किपेड मोबाइल बरामद

पीएसआइ पंकज की शिकायत पर साइबर थाने में प्राथमिकी
देवघर/मारगोमुंडा : मारगोमुंडा थाना क्षेत्र के केंदुआटांड़ गांव के समीप झाड़ियों में छिपकर साइबर ठगी करने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान एक युवक पकड़ा गया व उसके तीन साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकले. पुलिस के अनुसार पकड़ा गया युवक उसी गांव का अमृत मंडल है. उसके पास से दो स्मार्ट मोबाइल फोन व एक कि-पैड मोबाइल बरामद हुआ.
मामले को लेकर मारगोमुंडा थाने के पीएसआइ पंकज कुमार निषाद की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी. जिक्र है कि उसके पास से बरामद स्मार्ट मोबाइल में अलग-अलग नाम से पेटीएम सहित अन्य वॉलेट एकाउंट रजिस्टर्ड पाये गये हैं.
इसके अलावे कई सीरिज कॉल किये जाने का भी साक्ष्य मिला है. इसकी जानकारी देते हुए एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि केंदुआटांड़ गांव के निकट झाड़ियों के बीच में कुछ युवक जुटे हैं और साइबर क्राइम की योजना बना रहे हैं. उसी आधार पर मारगोमुंडा थाना प्रभारी राजीव कुमार सहित पीएसआइ पंकज, एएसआइ राजू उरांव ने पुलिस बलों के साथ छापेमारी की.
पुलिस की गाड़ी आते देख तीन युवक भाग निकले, जबकि अमृत नाम का युवक पकड़ा गया. उसे लाकर साइबर थाने के हवाले कर दिया गया. साइबर डीएसपी नेहा बाला के सामने पूछताछ में अमृत ने अपनी गलती स्वीकारते हुए भागने वाले दोस्तों का नाम महेंद्र मंडल, निर्मल मंडल, छत्रधारी मंडल व प्रकाश मंडल बताया है. साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें