28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, पति गिरफ्तार

छोटी बहन की निकाह में मायके नहीं जाने दे रहे थे ससुरालवाले मायके से पहुंचे परिजन और ग्रामीण देवघर (मोहनपुर) : मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोंघा गांव में शनिवार की रात में विवाहिता जैफरून खातून (25 वर्ष) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप उसके ससुरालवालों पर लगा है. मृतका के दो छोटे-छोटे […]

छोटी बहन की निकाह में मायके नहीं जाने दे रहे थे ससुरालवाले
मायके से पहुंचे परिजन और ग्रामीण
देवघर (मोहनपुर) : मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोंघा गांव में शनिवार की रात में विवाहिता जैफरून खातून (25 वर्ष) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप उसके ससुरालवालों पर लगा है. मृतका के दो छोटे-छोटे बेटे हैं.
घटना के संबंध में मृतका के पिता सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र के हेठ नावाडीह गांव निवासी फारूक अंसारी ने बताया कि 17 दिसंबर को उनकी छोटी बेटी का निकाह होनेवाला था. इसमें शामिल होने जैफरून मायके आना चाहती थी, लेकिन दामाद सलाउद्दीन अंसारी उसे मायके नहीं जाने दे रहा था तथा लगातार दो दिनों से उनकी बेटी के साथ मारपीट कर रहा था. वहीं दो दिन से बेटी को फोन से भी बात करने नहीं देता था.
पिता ने आरोप लगाया है कि शनिवार की रात में दामाद सलाउद्दीन अंसारी, ससुर लियाकत अंसारी, देवर उस्मान अंसारी, अयूब अंसारी और सयुब अंसारी ने उनकी बेटी के साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी. वहीं हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके गले में रस्सी बांधकर लटका दिया है. सुबह तीन बजे फोन पर सूचना दी कि उनकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें