36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुंडा थाने से गायब लकड़ी की जांच के बाद कार्रवाई : एसपी

एसपी ने कहा : थाना प्रभारी को लिखित स्पष्टीकरण मांगा गया देवघर : कुंडा थाने में जब्त कर दो महीने से रखी कीमती सखुआ की लकड़ी गायब मामले को एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने मामले की जांच कर कार्रवाई कराने की बात कही है. एसपी ने प्रभात खबर को बताया […]

एसपी ने कहा : थाना प्रभारी को लिखित स्पष्टीकरण मांगा गया

देवघर : कुंडा थाने में जब्त कर दो महीने से रखी कीमती सखुआ की लकड़ी गायब मामले को एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने मामले की जांच कर कार्रवाई कराने की बात कही है. एसपी ने प्रभात खबर को बताया कि थाना प्रभारी से लिखित स्पष्टीकरण मांगा गया है. चुनाव बाद मामले की जांच करायी जायेगी और कार्रवाई की जायेगी.
उक्त लकड़ी तीन-चार दिन पहले ही थाने से एक रात किसी ने गायब कर दी है. अब लोगों में यह चर्चा जोरों पर है कि अगर थाने से ऐसे कीमती सामान चोरी होने लगे तो आम आदमी के घरों में सुरक्षा कैसे मिल सकेगी. उक्त सखुआ की लकड़ी दो अक्तूबर को कुंडा थाना क्षेत्र के बसमता चांदडीह गांव के लोगों ने नदी से निकाली थी.
इसमें हिस्सा मांगने पर मारपीट हो गयी थी. घटना में घायल नेमानी के भाई ने प्राथमिकी कुंडा थाने में दर्ज करायी थी तथा पुलिस ने सात पीस लकड़ी जब्त कर थाना लाया था. थाने से गायब सखुआ लकड़ी की कीमत 50000 रुपये से अधिक आंकी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें