27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कुंडा थाने में रखी जब्त कीमती लकड़ियां रातोंरात हुई गायब

पूछने पर थानेदार ने बताया, नहीं बनी थी जब्ती सूची देवघर : कुंडा थाने में जब्त कर दो महीने से रखी कीमती सखुआ की लकड़ी अचानक रातोंरात गायब हो गयी. कुंडा थाना परिसर में रखी सखुआ की लकड़ी कैसे और किसके द्वारा गायब की गयी, इस बारे में थाने के कोई पुलिसकर्मी मुंह नहीं खोल […]

पूछने पर थानेदार ने बताया, नहीं बनी थी जब्ती सूची

देवघर : कुंडा थाने में जब्त कर दो महीने से रखी कीमती सखुआ की लकड़ी अचानक रातोंरात गायब हो गयी. कुंडा थाना परिसर में रखी सखुआ की लकड़ी कैसे और किसके द्वारा गायब की गयी, इस बारे में थाने के कोई पुलिसकर्मी मुंह नहीं खोल रहे हैं. हालांकि सूत्रों की मानें, तो इधर तीन-चार दिन पहले ही थाने से रात में कोई इन लकड़ियों को उठा कर ले गया.
इस बारे में पूछने पर कुंडा थाना प्रभारी खद्दी कुजूर ने बताया कि वह लकड़ी जब्ती सूची में नहीं थी. लकड़ी नदी से निकालने के बाद दो पक्ष आपस में लड़े थे. एक पक्ष द्वारा कुंडा थाने में मारपीट व जानलेवा हमला का केस भी कांड संख्या 187/19 के तहत दर्ज कराया गया था. इसके बाद दोनों पक्ष लड़े नहीं, इसलिए उस लकड़ी को थाना लाया गया था.
लोगों ने नदी से निकाली थी लकड़ियां
उक्त सखुआ की लकड़ियों को दो अक्तूबर को कुंडा थाना क्षेत्र के बसमता चांदडीह गांव के लोगों ने नदी से निकाला था. नदी में बाढ़ के बाद अचानक पानी कम होने पर बालू में फंसी लकड़ी को ग्रामीणों ने देखा था. इसके बाद गाय चराने के लिए एक व्यक्ति उधर गया, तो लकड़ी कुछ लोगों को नदी से निकालते देखकर उसने भी हिस्सा मांगा था.
इसी में उनलोगों ने उस व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. इसके बाद घायल नेमानी के भाई ने प्राथमिकी कुंडा थाने में दर्ज करायी थी. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस वहां पहुंची और सात पीस लकड़ी जब्त कर थाना ले आयी.
एक पीस लकड़ी वहीं बलियाचौकी के समीप किसी कामदेव नाम के ग्रामीण के घर के सामने भी रखवाया था. करीब दो माह से कुंडा थाने में छह पीस लकड़ी रखी हुई थी, लेकिन लकड़ी की जब्ती सूची बनायी ही नहीं गयी. इधर तीन-चार दिन पूर्व एक पीस लकड़ी जो अच्छा नहीं था, उसे छोड़ सभी लकड़ियों को गायब करा दिया गया. थाने से गायब सखुआ लकड़ी की कीमत 50000 रुपये से अधिक आंकी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें