27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेकाबू स्कॉर्पियो व बुलेट में टक्कर युवक की मौत, दो घायल, गंभीर

बुलेट से दोस्तों को लेकर आ रहा था सारवां पांडेय टोला निवासी रितेश पांडेय स्कॉर्पियो ने पहले बुलेट फिर एक ऑटो में मारी टक्कर बुलेट सवार रितेश की मौके पर गयी जान सारवां गोलाबाजार के मोनू गुप्ता व बैजनाथपुर के शिवा राउत की हालत गंभीर रांची जिला पुलिस बल में कार्यरत हैं रितेश के पिता […]

बुलेट से दोस्तों को लेकर आ रहा था सारवां पांडेय टोला निवासी रितेश पांडेय

स्कॉर्पियो ने पहले बुलेट फिर एक ऑटो में मारी टक्कर
बुलेट सवार रितेश की मौके पर गयी जान
सारवां गोलाबाजार के मोनू गुप्ता व बैजनाथपुर के शिवा राउत की हालत गंभीर
रांची जिला पुलिस बल में कार्यरत हैं रितेश के पिता
सारवां/देवघर : थाना क्षेत्र अंतर्गत देवघर-सारवां मुख्य पथ पर विशनपुर पुल के घुमावदार मोड़ के समीप बुधवार शाम तेज रफ्तार स्कॉर्पियो व बुलेट बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक 17 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक युवक की पहचान पुलिस विभाग में कार्यरत सारवां पांडेय टोला निवासी अजित पांडे के पुत्र रितेश पांडेय के रूप में की गयी है. सड़क दुर्घटना के बाद युवक का क्षत-विक्षत शव सड़क पर बिखरा पड़ा था. वहीं, बुलेट मोटरसाइकिल के परखचे उड़ गये थे.
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सारवां से देवघर की ओर जा रही बेकाबू स्कोर्पियो ने पहले बाइक में धक्का मारा, फिर संतुलन खोते हुए विपरीत दिशा से आ रहे ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. इस भिड़ंत के बाद वाहन झाड़ियों में चली गयी. टक्कर की आवाज सुनकर पास के बैजनाथपुर गांव के ग्रामीण आनन फानन में घटनास्थल पहुंचे व घायलों को उठाकर सीएचसी ले गए.
जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया. घायलों में सारवां गोलाबाजार के मोनू गुप्ता व बैजनाथपुर गांव के शिवा राउत की हालत गंभीर है.
घटना की सूचना पाते ही सारवां थाना प्रभारी देवेंद्र कुंवर सिंह अपने एएसआइ व पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व लाश को कब्जे में ले लिया. टक्कर से बुलेट व टेंपो के परखचे उड़ गये. पुलिस स्कॉर्पियो, टेंपो व बुलेट बाइक को जब्त कर कार्रवाई में जुट गयी है. इधर, घटना की जानकारी पाते ही भंडारो पांडेय टोला में कोहराम मच गया.
सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण व परिजन घटनास्थल पर पहुंच गये व लाश को पोस्टमार्टम के लिए देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद से गांव का माहौल गमगीन हो गया है. वहीं दो अन्य घायलों को इलाज के लिए देवघर के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. समाचार लिखे जाने तक उनकी अद्यतन स्थिति की जानकारी नहीं मिल पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें