29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जसीडीह आ रहे कटिहार के यात्री की ट्रेन में मौत

जसीडीह : साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन के जेनरल बोगी में तबीयत बिगड़ने से कटिहार के एक यात्री की मौत हो गयी. जसीडीह स्टेशन पर बुधवार की सुबह आरपीएफ-जीआरपी के सहयोग से शव उतारा गया. जहां, परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने का आवेदन देकर शव अपने साथ ले गये. बिहार के कटिहार जिला अंतर्गत कोड़ा थाना क्षेत्र […]

जसीडीह : साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन के जेनरल बोगी में तबीयत बिगड़ने से कटिहार के एक यात्री की मौत हो गयी. जसीडीह स्टेशन पर बुधवार की सुबह आरपीएफ-जीआरपी के सहयोग से शव उतारा गया. जहां, परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने का आवेदन देकर शव अपने साथ ले गये.

बिहार के कटिहार जिला अंतर्गत कोड़ा थाना क्षेत्र के कैशरगंज गांव का रहने वाला 21 वर्षीय मोहित उरांव अपने भाई देवनाथ उरांव के साथ जसीडीह स्टेशन आ रहा था. यहां से उसे बस से कटिहार जाना था. भाई देवनाथ उरांव ने बताया कि रायपुर स्टेशन पर सामान्य टिकट लेकर मंगलवार को ट्रेन नंबर 13287 साउथबिहार एक्सप्रेस ट्रेन से आने के दौरान राउरकेला में मोहित के सीने में अचानक दर्द हो उठा.

जिससे उसकी मौत चलती ट्रेन में ही हो गयी. देवनाथ ने बताया कि कई माह पूर्व वह अपने भाई मोहित के साथ रोजगार के लिए रायपुर गया था. जहां दोनों भवन निर्माण कार्य करते थे. काफी दिनों से मोहित की तबीयत खराब चल रही थी. उसे लेकर घर लौट रहा था. इसी क्रम में तबीयत बिगड़ने पर उसने ट्रेन में दम तोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें