20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

डबल इंजन की सरकार का एक इंजन फेल होने के संकेत

मधुपुर : झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को मारगोमुंडा प्रखंड के थाना मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में हुए दो चरण के चुनाव में भाजपा के डबल इंजन की सरकार का एक इंजन के फेल होने का स्पष्ट संकेत दिख […]

मधुपुर : झामुमो के केंद्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को मारगोमुंडा प्रखंड के थाना मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया. हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में हुए दो चरण के चुनाव में भाजपा के डबल इंजन की सरकार का एक इंजन के फेल होने का स्पष्ट संकेत दिख रहा है. दो में एक इंजन पूरी तरह से सीज हो चुका है. पांच साल में भाजपा और आजसू ने दलित, शोषित और पीड़ितों पर अत्याचार किया है. जनता इसे नहीं भूलेगी. यहां के लोगों को सरकार ने भूखे मरने पर मजबूर कर दिया है.

किसान, नौजवान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं. उन्होंने कहा : अपने अधिकार मांगने रांची गये पारा शिक्षक और आंगनबाड़ी सेविकाओं पर लाठी की सौगात मिली. राज्य में जंगलराज कायम हो गया है. चुनाव से पूर्व भाजपा गठबंधन तार तार होकर बिखर गयी है. भाजपा चुनाव में राम मंदिर निर्माण कराने को अपने श्रेय रूप में गिनाते हैं, जबकि यह न्यायालय का आदेश है.
उन्होंने कहा कि राज्य की टूटी झोपड़ी ही अयोध्या है और गरीबों का भूखा पेट मंदिर है. इसे समझना होगा, तभी राज्य का भला हो सकता है. लोग अपने मत से महागठबंधन की सरकार बनवायें. उन्होंने लोगों से पार्टी प्रत्याशी हाजी हुसैन अंसारी के पक्ष में वोट देने अपील की. इस अवसर पर प्रत्याशी हाजी हुसैन अंसारी, विधानसभा प्रभारी हफीजुल हसन, जिला अध्यक्ष नरसिंह मुर्मू, नप उपाध्यक्ष जियाउल हक, कांग्रेसी नेता फैयाज कैशर, सोहन मुर्मू आदि मौजूद थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें