29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑटो-बाइक में टक्कर, युवक की मौत

सरैयाहाट थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं मृतक व घायल घटना के पूर्व दोनों चचेरा भाई बाइक से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था बरमसिया देवघर : देवघर-दुमका मुख्य पथ पर झौंसागढ़ी गोशाला के समीप तेज गति से जा रहे ऑटो ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार दुमका […]

सरैयाहाट थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं मृतक व घायल

घटना के पूर्व दोनों चचेरा भाई बाइक से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था बरमसिया
देवघर : देवघर-दुमका मुख्य पथ पर झौंसागढ़ी गोशाला के समीप तेज गति से जा रहे ऑटो ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. घटना में बाइक सवार दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के नया लोहमड़वा गांव निवासी पुरुषोत्तम शर्मा व उसका चचेरा भाई अभिषेक शर्मा घायल हो गया.
स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद ऑन ड्यूटी डॉक्टर आरपी सिंह ने पुरुषोत्तम की हालत गेसपिन में बताते हुए उसका हर्ट पंप कराया. बावजूद उसकी जान नहीं बच सकी. इसके बाद डॉक्टर ने पुरुषोत्तम को मृत घोषित कर दिया.
डॉक्टर के अनुसार दोनों को सिर में चोट लगी थी. पुरुषोत्तम के सिर में गहरी चोट थी इस वजह से उसकी मौत हो गयी. हालांकि अभिषेक की हालत डॉक्टर ने खतरे से बाहर बतायी है. घटना शनिवार की सुबह करीब 9:30 बजे हुई. घटना के पूर्व दोनों चचेरा भाई अपने हाथी पहाड़ के समीप के आवास से ट्यूशन पढ़ने के लिए बाइक से बरमसिया की तरफ जा रहे था. उसी क्रम में तेज गति से जा रहे ऑटो ने धक्का मार दिया.
बाइक अभिषेक चला रहा था, जिसने हेलमेट पहना था. पुरुषोत्तम हेलमेट नहीं पहना था. इससे उसके सिर में गंभीर चाेट लगी. डॉक्टर द्वारा सूचना पाकर नगर पुलिस पहुंची और छानबीन में जुट गयी. परिजनों ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और वे लोग शव लेकर निकल गये. परिजनों ने पुलिस को एक लिखित आवेदन भी दे रखा है, जिसमें किसी का दोष नहीं बताया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें