27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रेन से गिर कर अज्ञात व्यक्ति की मौत

मृतक के शरीर के कई हिस्से में चोट के निशान जसीडीह : जसीडीह-झाझा स्टेशन के बीच तुलसीटांड़ हॉल्ट के समीप शनिवार को चलती ट्रेन से गिर कर एक अज्ञात 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी है. शव को रेल पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, तुलसीटांड़ […]

मृतक के शरीर के कई हिस्से में चोट के निशान

जसीडीह : जसीडीह-झाझा स्टेशन के बीच तुलसीटांड़ हॉल्ट के समीप शनिवार को चलती ट्रेन से गिर कर एक अज्ञात 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी है. शव को रेल पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, तुलसीटांड़ हॉल्ट के समीप डाउन लाइन के पोल संख्या 328/22-24 के पास शव होने की सूचना जसीडीह जीआरपी को मिली थी.
सूचना मिलने के बाद जीआरपी के एएसआइ सुशील कुमार झा, सुखदेव कुमार व आरपीएफ पुलिसकर्मी ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर शव बरामद किया. पुलिस ने बताया कि मृतक के पास से उसकी पहचान के लिए किसी प्रकार के कागजात व सामान नहीं मिले हैं. इस कारण शव की पहचान अब तक नहीं हो पायी है.
पुलिस ने आशंका जतायी है कि व्यक्ति किसी कारण से चलती ट्रेन से गिर कर ट्रेन की चपेट में आ गया होगा. इस कारण उसकी मौत हो गयी होगी. मृतक के शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जीआरपी ने यूडी का मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें