37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार के धक्के से बाइक सवार दो महिला समेत तीन घायल

जसीडीह : सत्संग-भिरखीबाद मुख्य पथ पर नावाडीह गांव के समीप शनिवार की शाम को कार के धक्के से मोटरसाइकिल सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना में दो महिलाएं व एक युवक शामिल हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जानकारी के अनुसार, जसीडीह थाना […]

जसीडीह : सत्संग-भिरखीबाद मुख्य पथ पर नावाडीह गांव के समीप शनिवार की शाम को कार के धक्के से मोटरसाइकिल सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना में दो महिलाएं व एक युवक शामिल हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

जानकारी के अनुसार, जसीडीह थाना क्षेत्र के पुनासी लीलूडीह गांव निवासी मुंदर दास अपने परिजन के साथ अपने घर से मोटरसाइकिल (जेएच 15आर 5078) पर सवार होकर देवीपुर के रामपुर गांव जा रहे थे. इसी दौरान नावाडीह के अजय नदी पुल के पास देवीपुर की ओर से आ रही अज्ञात कार ने सामने से मोटरसाइकिल में धक्का मार दिया.
इससे मोटरसाइकिल सवार दो महिलाओं समेत तीनों सड़क पर गिर कर घायल हो गये. घायलों को गांव के समीर कुमार ने अन्य लोगों के साथ मिलकर इलाज के लिए एंबुलेंस से सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की जानकारी जसीडीह थाना को मिलते ही थाना के एएसआइ आरसी चौधरी ने सदलबल के साथ पहुंच कर जांच पड़ताल की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें