36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हर दिन चार बैंक खाते में लग रहा होल्ड

देवघर : देवघर के साइबर ठग देश भर के राज्यों में लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं. इसमें अधिकांश एसबीआइ ग्राहकों के बैंक खाते काे निशाना बनाया जा रहा है. देवघर के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के एसबीआइ शाखा में संचालित कई बैंक खाता के जरिये साइबर ठग अवैध ट्रांजेक्शन कर रहे हैं. […]

देवघर : देवघर के साइबर ठग देश भर के राज्यों में लोगों को ठगी का शिकार बना रहे हैं. इसमें अधिकांश एसबीआइ ग्राहकों के बैंक खाते काे निशाना बनाया जा रहा है. देवघर के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के एसबीआइ शाखा में संचालित कई बैंक खाता के जरिये साइबर ठग अवैध ट्रांजेक्शन कर रहे हैं.

हर दिन किसी न किसी राज्य की पुलिस साइबर क्राइम में इस्तेमाल बैंक खाते पर होल्ड लगा रही है. देवघर शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों के शाखा में हर दिन चार बैंक खाता पर होल्ड किया जा रहा है. साइबर ठगी के शिकार व्यक्ति के शिकायतों पर दूसरे राज्यों की पुलिस यह कार्रवाई कर रही है. साइगर ठगी के शिकार व्यक्ति का देवघर एसबीआइ के बैंकों जिस खाते में पैसे का ट्रांसफर हुआ है, उस खाते पर होल्ड लगाने के लिए दूसरे राज्य की पुलिस अपने एसबीआइ पटना क्षेत्रीय कार्यालय में एजीएम रैंक के ऑफिसर को इे-मेल के जरिये सूचित कर रही है.

पुलिस की शिकायत पर बैंक खाते पर होल्ड लगा रही है. पिछले दिनों चंडीगड़ साइबर क्राइम ब्रांच की शिकायत पर एसबीआइ तिवारी चौक शाखा में एक मजदूर के खाते पर होल्ड लगा दिया गया. इस मजदूर के खाते से 20 लाख रुपये का ट्रांजेक्शन हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें