34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संताल को फिर होल्ड पर रखा, गिरिडीह से सुदिव्य

देवघर : झामुमो ने बुधवार को एक बार फिर छह प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. इस बार भी संताल परगना की सभी 18 सीटों को होल्ड पर रखा है. संताल की एक भी सीट पर पार्टी ने अब तक प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है. इससे संशय की स्थिति बनी हुई […]

देवघर : झामुमो ने बुधवार को एक बार फिर छह प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. इस बार भी संताल परगना की सभी 18 सीटों को होल्ड पर रखा है. संताल की एक भी सीट पर पार्टी ने अब तक प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है.

इससे संशय की स्थिति बनी हुई है. हालांकि संताल की कई सीटों पर झामुमो के कई संभावित प्रत्याशियों ने अपने स्तर से चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. झामुमो की ओर से जारी नयी सूची में गिरिडीह से सुदिव्य कुमार सोनू को टिकट दिया गया है. वहीं, मांडू विधानसभा में दो सगे भाई आमने-सामने होंगे. झामुमो ने इस सीट से राम प्रकाश भाई पटेल को चुनाव मैदान में उतारा है.

वहीं, भाजपा ने इस सीट से झामुमो छोड़ पार्टी में शामिल हुए विधायक जयप्रकाश भाई पटेल को चुनाव मैदान में उतारा है. दाेनाें सगे भाई हैं. झामुमो ने डुमरी में विधायक जगरनाथ महतो को एक बार फिर से प्रत्याशी बनाया है. वहीं, सिंदरी में भाजपा छोड़ झामुमो में शामिल हुए फूलचंद मंडल को टिकट दिया गया गया है.
टुंडी में पूर्व विधायक मथुरा महतो और धनवार से निजामुद्दीन अंसारी को प्रत्याशी बनाया गया है. इसके अलावा गिरिडीह सीट से सुदिव्य कुमार सोनू को चुनाव मैदान में उतारा गया है. पार्टी ने निरसा से अब तक उम्मीदवार नहीं दिया है. माना जा रहा है कि यहां झामुमाे मासस काे समर्थन देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें