37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क दुर्घटना में मामा की मौत, भांजा गंभीर

देवघर : दुमका जिला अंतर्गत सरैयाहाट थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मामा की मौत हो गयी, जबकि भांजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, रिखिया थाना क्षेत्र के ताराबाद निवासी धतूरी रमानी का 24 वर्षीय पुत्र तुलसी रमानी तथा बांका जिले […]

देवघर : दुमका जिला अंतर्गत सरैयाहाट थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार मामा की मौत हो गयी, जबकि भांजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, रिखिया थाना क्षेत्र के ताराबाद निवासी धतूरी रमानी का 24 वर्षीय पुत्र तुलसी रमानी तथा बांका जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के सुगिया निवासी अशोक राम का 15 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. नीतीश कुमार तुलसी का भांजा है. नीतीश अपने नाना के घर आया हुआ था. बुधवार को बाइक पर सवार होकर दोनों ताराबाद से सुगिया गांव जा रहे थे.

धक्का मारने के बाद चालक हुआ फरार
दिग्घी के समीप विपरीत दिशा से तेजी व लापरवाही से चलाते हुए ट्रक के चालक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद वह फरार हो गया, जिसमें बाइक सवार मामा-भांजा दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में लोगों ने एक मैजिक में घायलों को चढ़ाकर बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल भेज दिया.
ऑन ड्यूटी चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद तुलसी को मृत घोषित कर दिया, जबकि भांजे को इलाज के बाद चिकित्सक ने वार्ड में शिफ्ट करने के बाद बैद्यनाथधाम ओपी प्रभारी को इस घटना से अवगत करा दिया. सूचना पाकर ओपी पुलिस अस्पताल पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने भेजा. जहां चिकित्सक ने मृतक का पोस्टमार्टम किया.
मृतक के सीने की हड्डी हो गयी थी चकनाचूर
अस्पताल सूत्रों की मानें तो दुर्घटना में तुलसी के सीने की हड्डी चकनाचूर होकर हर्ट को छेद कर दी थी. इसके कारण पूरे सीने में रक्त जम जाने से उसकी मौत हो गयी. फिलहाल ओपी पुलिस ने परिजनों को बयान कलमबद्ध करने के बाद उसे सरैयाहाट थाना को प्रेषित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें