27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट का एफआइआर दर्ज

जसीडीह : जसीडीह थाना क्षेत्र के सिमरा स्थित रकसमुत्ता दैता गांव में दो मजदूर के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर थाना में एफआइआर दर्ज करायी गयी है. दर्ज मामले में पीड़ित शमीर अंसारी ने कहा है कि वह अपने भाई मतीन अंसारी के साथ मिलकर गांव के हदिश मियां के घर मजदूरी का […]

जसीडीह : जसीडीह थाना क्षेत्र के सिमरा स्थित रकसमुत्ता दैता गांव में दो मजदूर के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर थाना में एफआइआर दर्ज करायी गयी है. दर्ज मामले में पीड़ित शमीर अंसारी ने कहा है कि वह अपने भाई मतीन अंसारी के साथ मिलकर गांव के हदिश मियां के घर मजदूरी का काम किया था. काम समाप्त होने के बाद काम के एवज में पैसा की मांग करने लगा. इस पर आरोपित ने पीड़ित के साथ गाली-गलौज करने लगा.

जिसका विरोध करने पर हदिश मिया व चरका मियां ने मिलकर लाठी डंडा व रड से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके साथ ही धमकी देते हुए कहा कि अगर घटना की जानकारी थाना को दी तो जान से मार देंगे.
बाइक के धक्के से पैर टूटा, देवघर. बाइक के धक्के से सरकंडा गांव निवासी पोखन महतो का पैर टूट गया. इस संबंध में पत्नी सावित्री देवी की शिकायत पर कुंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी. जिक्र है कि उसके पति को एक बाइक ने तेजी व लापरवाही से आकर धक्का मार दिया. मामले में बाइक चालक सारवां के उमेश यादव को आरोपित बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें