39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनोवर ने मारी गोली, बचा लो…

मोहनपुर : थाना क्षेत्र के आमगाछी गांव में शनिवार को मुर्गा व्यवसायी कमरुद्दीन मियां की गोली मारकर हत्या करने के मामले में उसके पुत्र ताहिर अंसारी के बयान पर मोहनपुर थाने में एफआइआर दर्ज कर लिया गया. मामले में उसने गांव के ही नौ लोगों को आरोपित बनाया है. जिक्र है कि घटना के पूर्व […]

मोहनपुर : थाना क्षेत्र के आमगाछी गांव में शनिवार को मुर्गा व्यवसायी कमरुद्दीन मियां की गोली मारकर हत्या करने के मामले में उसके पुत्र ताहिर अंसारी के बयान पर मोहनपुर थाने में एफआइआर दर्ज कर लिया गया. मामले में उसने गांव के ही नौ लोगों को आरोपित बनाया है. जिक्र है कि घटना के पूर्व देर शाम करीब 7:45 बजे मां खुतेजा बीबी पिताजी को बेड पर खाना देकर रसोईघर पहुंची.

उस दौरान वह आंगन में बैठा था. अचानक पिताजी के कमरे से जोरदार आवाज हुई. दौड़कर कमरे में पहुंचा तो देखा कि मोनवर अंसारी पिस्तौल से पिताजी को गोली मारकर भाग रहा है. उसका पीछा किया तो देखा दरवाजे पर लारनी राय हाथ में चाकू लिये खड़ा है. अनवर, सनवर, अकबर, अब्दुल, इदरिश व शराफत भी इधर-उधर भागते दिखे.
वापस पिताजी के पास लौटा तो कराहते हुए उन्होंने बताया कि मनोवर ने गोली मार दी, बचा लो… इतना कहने के बाद पिताजी की मौत हो गयी. आरोपितों ने षड़यंत्र के तहत पिता को गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को कमरुद्दीन की लाश का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया.
घटना के बाद पुलिस ने की तबाड़तोड़ छापेमारी
एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में पुलिस ने घटना के बाद से ताबड़तोड़ छापेमारी की. छापेमारी टीम में मोहनपुर थाना प्रभारी कैलाश कुमार सहित एसआइ राजेंद्र कुमार के अलावे काफी संख्या में पुलिस बल शामिल थे.
रात में थाना क्षेत्र के मोरने, रघुनाथपुर आदि गांव में छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस को एक स्कॉर्पियो मिला है. हलांकि पुलिस स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त करने की पुष्टि नहीं कर रही है. इधर पुलिस ने रविवार को मनवर अंसारी के ससुर को भी पूछताछ के लिए थाना लाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें