26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फांसी लगा कर महिला ने दी जान

देवघर : ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर नगर थाना क्षेत्र के पुरनदाहा मोहल्ले में किराये पर रहने वाली विवाहिता जूही देवी (31) ने फांसी लगाकर जान दे दी. सारवां थाना क्षेत्र के मंझलाडीह गांव निवासी मृतका के पिता विनय यादव के बयान पर नगर थाने में एफआइआर दर्ज किया गया. दर्ज मामले में […]

देवघर : ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर नगर थाना क्षेत्र के पुरनदाहा मोहल्ले में किराये पर रहने वाली विवाहिता जूही देवी (31) ने फांसी लगाकर जान दे दी. सारवां थाना क्षेत्र के मंझलाडीह गांव निवासी मृतका के पिता विनय यादव के बयान पर नगर थाने में एफआइआर दर्ज किया गया. दर्ज मामले में जूही के पति बुढ़ैई निवासी अनंत वर्णवाल सहित देवर पिंटू, सास व ससुर को आरोपित बनाया गया है.

घटना की सूचना पाकर नगर थाना गश्ती दल सुबह में घटनास्थल पहुंचा. फंदे से लटके मिले शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतका के पिता ने प्राथमिकी में बताया कि सात जून 2011 को जूही की शादी अनंत के साथ हुई थी. शादी के बाद वह 10 दिन ससुराल में रही. इसके बाद सास, देवर मिलकर उसे प्रताड़ित करने लगे. इसके बाद पिता ने पुत्री व दामाद को देवघर में किराये के मकान में रखवाया. यहां भी अनंत बराबर शराब पीकर आता था व पत्नी सहित बच्चों का ख्याल नहीं रखने लगा.
अक्सर वह जूही के साथ मारपीट करता था. 15 अक्तूबर को शराब पीकर आने के बाद जूही के साथ मारपीट की थी. 17 अक्तूबर की रात 11 बजे जूही ने पति को फोन की तो वह दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था. रात में वह घर वापस नहीं आया. 18 अक्तूबर की सुबह घर वापस आया और फिर रात में जूही के साथ मारपीट की. 19 अक्तूबर की सुबह अनंत धनबाद जाने के लिए ट्रेन पकड़ने जसीडीह स्टेशन गया. टिकट कटाने के बाद जूही ने पति को रोककर फोन की कि वह सुसाइड कर लेगी. इसकी जानकारी दामाद ने उन्हें फोन कर दिया.
इसके बाद वह सारवां से बेटी के किराये के आवास में पहुंचा. इसी बीच जसीडीह से दामाद भी पहुंच गया. वहां छोटे दामाद चंदन ने बताया कि अगल-बगल के लोगों के सहयोग से दरवाजा तोड़ा, जहां दुपट्टे के फंदे के सहारे जूही को फांसी में झूलते हुए पाया. जूही की मौत हो चुकी थी. बराबर जूही उसे फोन कर प्रताड़ित होने की जानकारी देती थी. जूही को एक पुत्र व एक पुत्री भी है. पिता का दावा है कि दामाद सहित, समधी, समधिन व देवर की प्रताड़ना से तंग आकर जूही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर जूही के पति अनंत को गिरफ्तार कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें