36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के अवैध धंधे पर कसेगा शिकंजा, 21 लोगों की सूची जारी

देवघर : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अवैध देशी शराब निर्माण व बिक्री धड़ल्ले से जारी है. अवैध शराब के खिलाफ समय-समय पर उत्पाद विभाग व पुलिस अभियान चलाकर आरोपितों को गिरफ्तार भी करती है. इधर, एसपी नरेंद्र कुमार सिंह को अवैध शराब निर्माण व बिक्री की गुप्त सूचना मिली है. उसी क्रम में […]

देवघर : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अवैध देशी शराब निर्माण व बिक्री धड़ल्ले से जारी है. अवैध शराब के खिलाफ समय-समय पर उत्पाद विभाग व पुलिस अभियान चलाकर आरोपितों को गिरफ्तार भी करती है. इधर, एसपी नरेंद्र कुमार सिंह को अवैध शराब निर्माण व बिक्री की गुप्त सूचना मिली है. उसी क्रम में एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों सहित सभी थाना प्रभारी को पत्र जारी कर शराब के अवैध धंधे पर शीघ्र अंकुश लगाने का निर्देश दिया है. एसपी द्वारा अवैध देशी, विदेशी, नकली शराब निर्माण, बिक्री व आपूर्तिकर्ता की सूची जारी की गयी है.

देवीपुर व कुंडा से पकड़ा गया था नकली शराब बनाने का सामान : एसपी द्वारा जारी सूची में यह भी जिक्र है कि विगत वर्षों में जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र के देवेंद्र यादव के घर से काफी मात्रा में अवैध तौर पर स्पिरिट बरामद किया गया था. देवीपुर थाना क्षेत्र के गिधैया निवासी बबलू कुमार यादव, पांडुरायडीह निवासी राजू यादव व कुंडा थाना क्षेत्र के भंडारकोला निवासी रविंद्र सिंह के घरों पर नकली सामान बनाये जाने के सामान, भारी मात्रा में नकली शराब बरामद किया गया था.
एनएच-एसएच सहित अन्य मार्गों के लाइन होटलों में बिकती है शराब : एसपी के द्वारा जारी सूची में जिक्र है कि जिले से होकर गुजरने वाले एनएच, एसएच सहित अन्य मार्गों के किनारे अवस्थित लाइन होटलों में अवैध शराब बिक्री किये जाने की सूचना है. अवैध शराब पीकर इन मार्गों में अक्सर दुर्घटना व हंगामा होती रहती है. ऐसे में एसपी ने सभी थानेदारों को जांच कर शीघ्र कार्रवाई का आदेश दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें