38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

युवक की मौत, शरीर में कई जगह चोट

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के बंपास टाउन निवासी युवक भवेश रंजन उर्फ पिंटू (45) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. मृतक की पीठ सहित बांह व दाढ़ी के नीचे हल्के चोट के निशान मिले हैं. पुलिस द्वारा मृतक के शव का पंचनामा में चोट लगने से भवेश की मौत होने का जिक्र किया […]

देवघर : नगर थाना क्षेत्र के बंपास टाउन निवासी युवक भवेश रंजन उर्फ पिंटू (45) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. मृतक की पीठ सहित बांह व दाढ़ी के नीचे हल्के चोट के निशान मिले हैं. पुलिस द्वारा मृतक के शव का पंचनामा में चोट लगने से भवेश की मौत होने का जिक्र किया गया है. बावजूद मामला हत्या या आत्महत्या का है, यह स्पष्ट करने के लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

भवेश की मौत की सूचना मिलते ही नगर थाने के एसआइ धनंजय सिंह पुलिस बलों के साथ उसके घर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए लाया. पुलिस के मुताबिक परिजन पहले कह रहे थे कि रात को उसके ससुराल वाले आये और भवेश की पत्नी को मायके ले गये. उसी दौरान संभवत: उनलोगों के साथ भवेश की कुछ कहासुनी हुई होगी, उसी में भवेश को चोट लगा होगा. रात को वह कमरे में आकर सोया और उठा ही नहीं.
पुलिस यह भी कह रही है कि उसके शरीर में कोई गंभीर चोट नहीं दिख रहा था. अगर कोई अंदरूनी चोट होगा, तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट होगा. इधर भवेश के शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल के डॉक्टर आरपी सिंह ने किया. पोस्टमार्टम के दौरान उसके परिजन व ससुराल वाले भी पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद थे. इस दौरान भवेश के ससुराल वालों ने कुछ भी बोलने से इनकार किया. समाचार लिखे जाने तक भवेश की मौत को लेकर उसकी पत्नी व परिजन द्वारा नगर थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं दी गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें