27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

होटल मालिक समेत तीन ने देर रात नगर थाने में किया सरेंडर, पुलिस ने की पूछताछ

कपड़ा व्यवसायी के बेटे के साथ विवाद के बाद घर पर फायरिंग का मामला फायरिंग मामले में दिन में दुमका में छापा तीन आरोपितों की पहले ही हो चुकी है गिरफ्तारी देवघर : शहर के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसायी कृष्णा प्रसाद साह के घर पर फायरिंग के मामले में फरार रामेश्वरम होटल के मालिक प्रियेश सिंह […]

कपड़ा व्यवसायी के बेटे के साथ विवाद के बाद घर पर फायरिंग का मामला

फायरिंग मामले में दिन में दुमका में छापा
तीन आरोपितों की पहले ही हो चुकी है गिरफ्तारी
देवघर : शहर के प्रतिष्ठित कपड़ा व्यवसायी कृष्णा प्रसाद साह के घर पर फायरिंग के मामले में फरार रामेश्वरम होटल के मालिक प्रियेश सिंह उर्फ छोटू समेत विलियम्स टाउन रानी कोठी निवासी ऋषिकेश सिंह उर्फ जीतू (पिता अशोक सिंह) व कश्यप सिंह उर्फ गप्पू (पिता अनिल सिंह) ने गुरुवार देर रात नगर थाना पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. करीबी परिजन इन तीनों को लेकर देर रात में थाना पहुंचे. इसके बाद कांड के आइओ सहित पुलिस इन तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है. इन तीनों की तलाश में देवघर पुलिस की टीम दिन में छापेमारी करने दुमका गयी थी.
इनलोगों की खोजबीन के लिए नगर पुलिस की छापेमारी टीम ने गुरुवार रात में रामेश्वर होटल व विलियम्स टाउन मुहल्ले के कई ठिकानों पर भी तलाशी अभियान चलाया. इसके बावजूद इनलोगों के बारे में नगर पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल सकी थी. इससे पूर्व कांड के गिरफ्तार आरोपितों दुमका जिले के जामा थाना क्षेत्र के थानपुर निवासी श्रवण कुमार थानदार, सलोनाटांड़ निवासी जितेंद्र कुमार व सुदीप कुमार को पुलिस ने कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट के निर्देश पर इन तीनों आरोपितों को नगर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में सेंट्रल जेल भेज दिया.
पुराना तीन नंबर फांड़ी कास्टर टाउन निवासी विकास कुमार साह के घर पर 16 सितंबर की देर रात में फायरिंग कर जानलेवा हमला किया गया था. घटना की सूचना पाकर रात में ही पुलिस वहां पहुंची थी और पांच खोखा व तीन पिलेट बरामद किया था. बाद में नगर पुलिस ने छापेमारी कर श्रवण, जितेंद्र व सुदीप को गिरफ्तार किया था. श्रवण की निशानदेही पर नगर पुलिस ने रामेश्वरम होटल के स्टोर से दो देशी कट्टा, एक देशी पिस्टल व 19 गोली बरामद किया था. इसके अलावे दो बाइक पुलिस ने बरामद की थी, जो घटना में प्रयुक्त हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें