33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गांव में शराब-गांजा की बिक्री नशेड़ियों के उत्पात से परेशानी

शिकायत लेकर एक साथ कई ग्रामीण पहुंचे कुंडा थाना, की कार्रवाई की मांग देवघर : कुंडा थाना क्षेत्र के चांदडीह बसमता गांव के एक दुकान में अवैध शराब व गांजा की बिक्री होती है. रोजाना वहां दर्जनों नशेड़ियों का जुटान होता है. नशे में नशेड़ी अक्सर हंगामा करते रहते हैं. नशेड़ियों के हंगामे के कारण […]

शिकायत लेकर एक साथ कई ग्रामीण पहुंचे कुंडा थाना, की कार्रवाई की मांग

देवघर : कुंडा थाना क्षेत्र के चांदडीह बसमता गांव के एक दुकान में अवैध शराब व गांजा की बिक्री होती है. रोजाना वहां दर्जनों नशेड़ियों का जुटान होता है. नशे में नशेड़ी अक्सर हंगामा करते रहते हैं. नशेड़ियों के हंगामे के कारण उस होकर गुजरने में गांव के महिला-पुरुषों को काफी कठिनाई होती है.
नशापान करने के बाद नशेड़ी महिलाओं को गाली-गलौज कर अश्लील इशारा तक करते हैं. इस हालात में अगर कोई ग्रामीण विरोध जताने पहुंचते हैं तो मारपीट की स्थिति बन जाती है और दुकानदार भी नशेड़ियों के समर्थन में आगे आते हैं. मामले की शिकायत लेकर चांदडीह बसमता के कई ग्रामीण एकजुट होकर कुंडा थाना आये.
उनलोगों ने 70 ग्रामीणों के संयुक्त हस्ताक्षर का एक शिकायत कुंडा थाना प्रभारी को दिया, जिस पर वार्ड सदस्य महेश गुप्ता द्वारा भी अनुशंसा किया हुआ था. ग्रामीणों ने कुंडा थाना प्रभारी से मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए गांव में अवैध शराब व गांजे की बिक्री पर रोक लगाने की मांग की है.
ग्रामीणों ने कुंडा थाना प्रभारी से कहा कि अगर अवैध शराब व गांजा बिक्री करने वाला दुकान बंद नहीं हुआ तो कभी भी गांव में बड़ी घटना हो सकती है. थाना प्रभारी ने शीघ्र गांव पहुंचकर जांच करने व मामले में कार्रवाई करने का भरोसा ग्रामीणों को दिया है. ग्रामीणों के शिकायत संबंधी आवेदन पर रामकिशोर मंडल, उमाकांत मंडल, भीम मंडल, मनोज वर्मा, सुरेश महतो, दिली पासवान, तोहिद अंसारी सहित 70 ग्रामीणों का हस्ताक्षर व टीप निशान अंकित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें