36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर सेंट्रल जेल में छापा

प्रदीप यादव से रात में मुलाकात की थी सूचना देवघर :देवघर सेंट्रल जेल में बंद विधायक प्रदीप यादव से रात में उनके किसी करीबी के मुलाकात कराने की गुप्त सूचना पर एसडीओ विशाल सागर व एसडीपीओ विकासचंद्र श्रीवास्तव छापेमारी के लिये पहुंचे. दोनों अधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी टीम रात करीब 9:45 बजे जेल पहुंची. […]

प्रदीप यादव से रात में मुलाकात की थी सूचना

देवघर :देवघर सेंट्रल जेल में बंद विधायक प्रदीप यादव से रात में उनके किसी करीबी के मुलाकात कराने की गुप्त सूचना पर एसडीओ विशाल सागर व एसडीपीओ विकासचंद्र श्रीवास्तव छापेमारी के लिये पहुंचे. दोनों अधिकारी के नेतृत्व में छापेमारी टीम रात करीब 9:45 बजे जेल पहुंची. किसी के द्वारा गुप्त सूचना दी गयी कि काराधीन वीआइपी बंदी से लगातार चुपके-चुपके मुलाकाती को भेंट करायी जा रही है.
अनाधिकृत तौर पर वीआइपी बंदी से राज्य के एक पूर्व मंत्री, एक राजनीतिक पार्टी नेता व देवघर सहित संताल क्षेत्र में कार्यरत रहे रिटायर्ड डीएसपी को भी मिलाने की सूचना है. इन सूचना पर प्रशासनिक महकमा अलर्ट था.
इसी बीच रविवार रात में वीआइपी बंदी से मुलाकात की सूचना किसी ने पुलिस-प्रशासन को दी. इसके बाद ही दोनों अधिकारियों के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी के लिये कारा भेजा गया. समाचार लिखे जाने तक छापेमारी चल ही रही है. टीम में ट्रेनी आईएएस, नगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विक्रम प्रताप सिंह, एसआई अविनाश गौतम के अलावा अन्य अधिकारी, पुलिसकर्मी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें