27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जसीडीह : तालाब में डूबने से जहानाबाद के युवक की मौत

एनडीआरएफ की टीम ने 20 घंटे बाद निकाला शव श्रावणी मेला के दौरान कोठिया बस स्टैंड के पास खोला था होटल जसीडीह :जसीडीह थाना क्षेत्र के शंकरी गांव के तालाब में डूबने से बिहार के जहानाबाद जिला अंतर्गत मकदुमपुर थाना क्षेत्र के अंगुर नगर गांव निवासी 22 वर्षीय शिव कुमार मांझी की मौत हो गयी. […]

एनडीआरएफ की टीम ने 20 घंटे बाद निकाला शव

श्रावणी मेला के दौरान कोठिया बस स्टैंड के पास खोला था होटल

जसीडीह :जसीडीह थाना क्षेत्र के शंकरी गांव के तालाब में डूबने से बिहार के जहानाबाद जिला अंतर्गत मकदुमपुर थाना क्षेत्र के अंगुर नगर गांव निवासी 22 वर्षीय शिव कुमार मांझी की मौत हो गयी. एनडीआरएफ के गाेताखोरों ने करीब 20 घंटे बाद तालाब से निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेज दिया. शिवकुमार ने गांव के साथी व रिश्तेदार लालू कुमार, मुकेश कुमार, जगत कुमार मांझी, मिथुन कुमार, जीतन कुमार आदि के साथ मिलकर श्रावणी मेला में कोठिया अस्थायी बस स्टैंड के समीप होटल खोला था.

सभी मिलकर होटल चला रहे थे. शनिवार को होटल बंदकर सभी लौटने की तैयारी में थे. लालू ने बताया कि शिव कुमार शनिवार की शाम बिना बताये होटल से निकला था. देर शाम तक वापस नहीं लौटा तो सभी ने आसपास के इलाकों में काफी खोजबीन की. इसी क्रम में जगत ने उसका कपड़ा व चप्पल तालाब किनारे देखा. लोगों की सूचना पर ग्रमाीणों की मदद से तालाब में खोजबीन की. लेकिन, रात हो जाने के कारण उन्हें सुबह का इंतजार करना पड़ा. रविवार की सुबह घटना की जानकारी थाना को दी गयी.

सूचना मिलते ही थाना के एएसआइ कोलाय कोल्डिया सदलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे व एनडीआरएफ को खबर की. एनडीआरएफ के गोताखारों ने कड़ी मशक्कत कर शव को निकाला. घटना के 20 घंटे बाद शिव कुमार की लाश तालाब से निकाली गयी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दे दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें