36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रेलवे तार से सटा मशीन का तार आरओबी मिस्त्री की करंट से मौत

पश्चिम बंगाल के मालदा का रहनेवाला था मृतक दिलावर हुसैन आरओबी का काम करने के दौरान हुई घटना देवघर : सत्संग रेलवे ओवरब्रिज में काम कर रहे पश्चिम बंगाल के मालदा जिलांतर्गत पकुरिया थाना क्षेत्र के महाराजपुर निवासी मिस्त्री दिलावर हुसैन (30) की करंट से झुलस कर मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब […]

पश्चिम बंगाल के मालदा का रहनेवाला था मृतक दिलावर हुसैन

आरओबी का काम करने के दौरान हुई घटना
देवघर : सत्संग रेलवे ओवरब्रिज में काम कर रहे पश्चिम बंगाल के मालदा जिलांतर्गत पकुरिया थाना क्षेत्र के महाराजपुर निवासी मिस्त्री दिलावर हुसैन (30) की करंट से झुलस कर मौत हो गयी. जानकारी के मुताबिक, दोपहर करीब 12 बजे दिलावर हुसैन आरओबी के ऊपर स्टील गटर का नट-बोल्ट इलेक्ट्रिक मशीन से कस रहा था. तभी इलेक्ट्रिक मशीन का तार रेलवे लाइन के बिजली तार से सट गया. इतने में उसे जोरदार आवाज के साथ करंट का जबरदस्त झटका लगा और आरओबी के ऊपर से वह गिर पड़ा.
आरओबी कार्य में लगे कोलकाता की कंपनी डीके एंड एसपीएमजेवी के कर्मियों ने अपनी गाड़ी से तुरंत दिलावर को सदर अस्पताल लाया. आनन-फानन में उसका प्राथमिक उपचार शुरू किया गया. सदर अस्पताल के डीएस डॉ सीके शाही व सर्जन डॉ सुनील कुमार सिंह ने उसे ऑक्सीजन लगवाया व स्लाइन व दवा दिलाना शुरू कराया. कुछ देर तक इलाज चलने के बाद दिलावर के कान से अचानक ब्लड निकला और उसकी मौत हो गयी. इसके बाद डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित करते हुए सूचना बैद्यनाथधाम ओपी को भेज दी गयी.
इस बीच आरओबी निर्माण में लगी कंपनी डीके एंड एसपीएमजेवी के मैनेजर दिनेश कुमार भी वहां पहुंचे. दिनेश ने भी डॉक्टरों को बताया कि आरओबी पर स्टील गटर का नट-बोल्ट कसने में रेलवे बिजली तार के संपर्क में आने से यह हादसा हो गया. समाचार लिखे जाने तक बैद्यनाथधाम ओपी की पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें