36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : दुर्घटना में एक की मौत, तड़पते रहे घायल वीडियो बनाते रहे लोग

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के दोमुहान गांव के मैदान में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि उसी बाइक में सवार एक अन्य युवक व दूसरे बाइक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान दूसरी बाइक का चालक करीब एक घंटे तक घटनास्थल पर […]

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के दोमुहान गांव के मैदान में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि उसी बाइक में सवार एक अन्य युवक व दूसरे बाइक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.
इस दौरान दूसरी बाइक का चालक करीब एक घंटे तक घटनास्थल पर ही तड़पता रहा. किंतु वहां मौजूद सैकड़ों की लोगों की भीड़ केवल तमाशबीन बनी रही. लगभग एक घंटे तक युवक तड़पता रहा और वहां मौजूद लोगों में से अधिकतर उसकी वीडियाे बनाते रहे. जब इसकी जानकारी मोहनपुर थाना को मिली तो 108 एंबुलेंस लेकर पुलिस पहुंची व घायलों को इलाज के लिए भेजा.
हादसे में मरनेवाले की पहचान बिहार अंतर्गत बांका जिले के जयपुर थाना क्षेत्र के कटिहारी गांव निवासी हरिकिशोर यादव (25) के रूप में की गयी है. घायलों में एक बाइक का चालक मोहनपुर थाना क्षेत्र के सलगती गांव निवासी धनेश्वर यादव व मृतक हरिकिशोर का चचेरा भाई देघर यादव शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें