34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तड़पते रहे घायल, वीडियो बनाते रहे लोग

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के दोमुहान गांव के मैदान में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि उसी बाइक में सवार एक अन्य युवक व दूसरे बाइक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान दूसरे बाइक का चालक करीब एक घंटे तक घटनास्थल पर […]

देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र के दोमुहान गांव के मैदान में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि उसी बाइक में सवार एक अन्य युवक व दूसरे बाइक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान दूसरे बाइक का चालक करीब एक घंटे तक घटनास्थल पर ही तड़पता रहा. किंतु वहां मौजूद सैकड़ों की लोगों की भीड़ केवल तमाशबीन बनी रही. लगभग एक घंटे तक युवक तड़पता रहा और वहां मौजूद लोगों में से अधिकांश उसकी वीडियाे बनाते रहे.

जब इसकी जानकारी मोहनपुर थाना को मिली तो 108 एंबुलेंस लेकर पुलिस पहुंची व घायलों को इलाज के लिए भेजा. हादसे में मरने वाले की पहचान बिहार अंतर्गत बांका जिले के जयपुर थाना क्षेत्र के कटिहारी गांव निवासी हरिकिशोर यादव (25) के रूप में की गयी है. घायलों में एक बाइक का चालक मोहनपुर थाना क्षेत्र के सलगती गांव निवासी धनेश्वर यादव व मृतक हरिकिशोर का चचेरा भाई देघर यादव शामिल है. भीड़ की संवेदनहीनता के कारण दोनों घायल जिंदगी व मौत से जूझ रहे हैं.
दोनों बाइक चालकों ने नहीं पहनी थी हेलमेट
बताया जाता है कि गुरुवार को हरिकिशोर के चचेरे भाई की शादी थी. जिसकी शादी का कार्ड लाने मोहनपुर जा रहा था. उसी क्रम में विपरीत दिशा से तेज गति में आ रही बाइक ने उसकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. बाइक से गिरकर अगले चक्के में हरिकिशोर का गर्दन चला गया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लगकर मौके पर ही मौत हो गयी.
दूसरे बाइक का चालक सलगति निवासी धनेश्वर डुमरिया गांव से पैसा निकालकर वापस घर लौट रहा था. बहन की शादी के लिये परिजनों के साथ उसे छेंका करने जाना था. इसी क्रम में दोमुहान गांव के मैदान में सामने से आ रही बाइक से टकरा गया. दोनों में से किसी बाइक चालक ने हेलमेट नहीं पहनी थी. अगर हेलमेट पहने होते तो उनलोगों को सिर में चोट नहीं लगती.
घटना के बाद दोनों पक्षों में बढ़ रहा था आक्रोश
बाइक सवार हरिकिशोर की मौत की खबर पाकर उसके परिजन व दर्जनों ग्रामीण घटनास्थल पहुंचे. आक्रोश में वे लोग कहने लगे कि उसके आदमी को सामने से आ रहे बाइक सवार ने मार दिया. वे लोग उग्र भी हो रहे थे. देखते-देखते दोनों पक्षों में तनाव बढ़ता जा रहा था. इसी बीच पोस्तवारी पंचायत के मुखिया नरेश यादव व मोहनुर थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची. किसी तरह दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया, नहीं तो वहां अप्रिय घटना भी घट सकती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें