27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमीन विवाद में बलसरा में युवक को मारी दो गोली, हमलावर फरार

देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के पुनसिया बलसरा गांव के रहनेवाले दिलीप महथा को अज्ञात बदमाश दो गोली मारकर फरार हो गया. गोली उसके बाएं जांघ व बाएं हाथ की केहुनी में लगी है. उसे किसने गोली मारी इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. शाम करीब चार बजे बलसरा के समीप बाराटीकर में वह जमीन […]

देवघर : रिखिया थाना क्षेत्र के पुनसिया बलसरा गांव के रहनेवाले दिलीप महथा को अज्ञात बदमाश दो गोली मारकर फरार हो गया. गोली उसके बाएं जांघ व बाएं हाथ की केहुनी में लगी है. उसे किसने गोली मारी इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है. शाम करीब चार बजे बलसरा के समीप बाराटीकर में वह जमीन की घेराबंदी करा रहा था.

उसी दौरान करीब 250 मीटर दूर बने एक कमरे के अंदर बने बांस के मचान पर बैठकर वह किसी से मोबाइल में बात कर रहा था, तभी गोली उसके हाथ व पैर में लगी. रुपेश का नाम लेकर चिल्लाते हुए वह बाहर सड़क पर आकर गिर गया. बाउंड्री का काम कर रहे मजदूर-मिस्त्री उसके पास आये. पहले उसके भाई भीम व परिजनों को सूचना दी.
सूचना मिलते ही भीम महथा तुरंत घटनास्थल पहुंचा. एक अन्य युवक की मदद से बाइक पर घायल दिलीप को बैठाकर सदर अस्पताल ला रहा था, तभी भुरभुरा चौक के समीप पीसीआर-4 की पुलिस टीम ने देखा. पीसीआर पुलिस टीम ने ही अपनी गाड़ी से घायल दिलीप को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद ऑन ड्यूटी डॉ आरपी सिंह ने उसके बाएं हाथ व जांघ का एक्सरे कराया.
एक्सरे रिपोर्ट देखकर डॉ आरपी ने दिलीप की हालत खतरे से बाहर बतायी है. घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव व रिखिया थाना प्रभारी बसंत सिंह पुलिस बलों के साथ अस्पताल पहुंचे. इसके बाद वे लोग घटनास्थल का मुआयना करने भी गये. घटनास्थल से गोली का खोखा आदि बरामद नहीं हो सका है. वहां बगल में चहारदीवारी का काम कर रहे मजदूर-मिस्त्री गोली की आवाज सुनने की बात नहीं कह रहे हैं.
हमलावर को नहीं देख पाया
घायल के अनुसार वह नहीं देख सका कि गोली किसने चलायी और हमलावर कितने की संख्या में थे. वहां वे लोग पैदल या बाइक से पहुंचे थे. मामला पूरी तरह से संदिग्ध बना हुआ है. जानकारी के अनुसार, दिलीप ठेकेदारी का काम करता है. उसने बताया कि वहां वह मिस्त्री-मजदूर से जमीन की घेराबंदी करा रहा था.
वहां मोबाइल फोन से किसी से बात कर रहा था, तभी पीछे से अज्ञात बदमाश गोली चलाकर फरार हो गया. पुलिस को यह भी पता चला है कि किसी नुनू नाम के व्यक्ति के साथ वह जमीन कारोबार करता है. जिस जमीन की वह घेराबंदी करा रहा था, वह किसी कालोमनी से नुनू ने ही खरीदी है. पुलिस जमीन विवाद की भी आशंका जता रही है. समाचार लिखे जाने तक गोली मारने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर पड़ताल कर रही है.
गोली लगने के बाद दिलीप महथा ने किसी रूपेश का नाम लेकर चिल्लाया, मामला रहस्यमय
किसने गोली मारी, इसका पता नहीं चल सका है. घटनास्थल पर खून गिरा था, किंतु खोखा नहीं मिला. मामला पूरी तरह रहस्यमय बना है. पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है. घायल भी नहीं बता पा रहा है कि हमलावर कितने संख्या में थे और वे लोग कैसे आये थे.
पोस्टमार्टम हाउस में शव रखने के लिए अबतक नहीं हुई डीप फ्रीजर की व्यवस्था
बदबू से नाम पर रूमाल रख कर उस रास्ते से गुजर रहे लोग
आसपास के मुहल्लेवासियों का घर में रहना मुश्किल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें