27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छात्रा ने ऐसा क्या किया था कि उसकी जान ले ली

मामले में गांव के कोई लोग मुंह खोलने को तैयार नहीं एक युवक को रात में उठाया पुलिस ने, कुंडा थाने में रखकर की जा रही है पूछताछ देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र में नौंवीं कक्षा की छात्रा की हत्या के 14 दिन बीत गये, बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं. मामले में सुराग खोजने […]

मामले में गांव के कोई लोग मुंह खोलने को तैयार नहीं

एक युवक को रात में उठाया पुलिस ने, कुंडा थाने में रखकर की जा रही है पूछताछ
देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र में नौंवीं कक्षा की छात्रा की हत्या के 14 दिन बीत गये, बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं. मामले में सुराग खोजने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है. आखिर छात्रा ने ऐसा क्या किया था या उसकी किससे दुश्मनी थी कि हत्यारे ने उसकी जान ले ली.
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह भी स्पष्ट हो चुका है कि छात्रा के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था और उसकी मौत सिर में चोट लगने से हुई है. पुलिस के अनुसार, मामले में गांव के लोग मुंह खोलने को तैयार नहीं हैं. कुछ भी जानकारी देने से कतरा रहे हैं. मामले में मोहनपुर पुलिस ने एक युवक को सोमवार रात में उठाया और उसे कुंडा थाने में लाकर रखा.
यहीं उससे एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव व मोहनपुर थाना प्रभारी कैलाश कुमार ने कई राउंड पूछताछ की. फिर भी कोई लिंक मामले में नहीं मिल पा रहा है. पीएम रिपोर्ट के अनुसार छात्रा के सिर पर कड़े व भोथरे हथियार से प्रहार किया गया था. उसकी मौत शव बरामदगी के छह से 36 घंटे पूर्व हुई थी. रिपोर्ट में छात्रा के रेप की पुष्टि नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें