26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारुति पर गिरा पेड़, बाल-बाल बचे सवार

देवघर-सारठ मुख्य पथ पर नौलक्खा मंदिर के आगे करनीबाग में हुई घटना देवघर : बारिश व तेज हवा के दौरान मंगलवार दोपहर में देवघर-सारठ मुख्य मार्ग पर जा रही यात्रियों से भरी मारुति वैन के ऊपर अचानक एक पेड़ टूटकर गिर पड़ा. घटना में मारुति पर सवार कुल 10 यात्री बाल-बाल बच गये. किसी तरह […]

देवघर-सारठ मुख्य पथ पर नौलक्खा मंदिर के आगे करनीबाग में हुई घटना

देवघर : बारिश व तेज हवा के दौरान मंगलवार दोपहर में देवघर-सारठ मुख्य मार्ग पर जा रही यात्रियों से भरी मारुति वैन के ऊपर अचानक एक पेड़ टूटकर गिर पड़ा. घटना में मारुति पर सवार कुल 10 यात्री बाल-बाल बच गये. किसी तरह वे लोग गाड़ी से बाहर निकले. उनलोगों को बचाने के लिए आसपास के लोग भी दौड़े. मामले की सूचना कुंडा थाने व बिजली विभाग को दिया. घटना नौलक्खा मंदिर के आगे करनीबाग शिवसृष्टि पैलेस होटल के सामने हुई है.
संयोग था कि उस वक्त बिजली कटी हुई थी. अगर बिजली रहती तो बड़ा हादसा हो सकता था. पेड़ के गिरने से उक्त मुख्य मार्ग भी जाम हो गया. मारुति सवार सभी पालोजोरी प्रखंड के विभिन्न स्कूलों के शिक्षक थे.
पंचायत प्रशिक्षण केंद्र में आयोजित चुनाव प्रशिक्षण से वे सभी वापस लौट रहे थे. मारुति सवार शिक्षकों में रामपुर निवासी भुदेव महतो, बलदेव टुडू, मलानडीह निवासी सुभाष प्रसाद यादव, बांसनली निवासी निमांय चंद्र महतो, सगरभंगा निवासी जयदेव महतो, दुम्मा निवासी मुराजी महतो, तपन कुमार यादव, डुमरिया निवासी काजल मंडल, बगदाहा निवासी नरेश महतो व ताराबाद निवासी बाबुराम हांसदा शामिल थे. घटना की सूचना पाकर कुंडा थाने के एएसआइ अरविंद कुमार पुलिस बलों के साथ पहुंचे. दोनों तरफ आवागमन रोकवाया. इस बीच बिजली विभाग की टीम भी मौके पर आयी. पुलिस ने जेसीबी मंगवाकर पेड़ साइड कराया. इसके बाद उक्त मार्ग पर आवागमन शुरू हो सका. मारुति सवार इन शिक्षकों में से एक-दो को हल्की चोट लगी थी.
घटनास्थल के पास ही बिजली पोल पर गिरी पेड़ की डाली 24 घंटे पड़ी रही: घटनास्थल के पीछे एक बिजली पोल पर सोमवार को हुई बारिश, आंधी में पेड़ की डाली टूटकर गिरी हुई थी. इससे उस इलाके की बिजली उसके बाद से ही गायब हो गयी थी. बावजूद बिजली पोल पर उस पेड़ की टूटी डाली पड़ी रही. जब मंगलवार को मारुति पर पेड़ गिरा, तभी उस डाली को भी बिजली विभाग की टीम ने काटकर हटाया. ऐसे में उस इलाके में सोमवार दोपहर बाद से ही बिजली गायब रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें