29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आंधी से कई जगह गिरे पोल, बिजली रही गुल

देवघर : मंगलवार दोपहर में आयी आंधी-बारिश से शहर में कई स्थानों पर पेड़ उखड़ गये तथा बिजली के पोल गिर गये. लगातार दूसरे दिन आंधी-बारिश से बिजली व्यवस्था चौपट हो गयी. शहर के एक दर्जन मुहल्ले में सोमवार को बिजली आपूर्ति बाधित हो गयी, वहीं मंगलवार को भी कई मुहल्लों में बिजली नहीं रही. […]

देवघर : मंगलवार दोपहर में आयी आंधी-बारिश से शहर में कई स्थानों पर पेड़ उखड़ गये तथा बिजली के पोल गिर गये. लगातार दूसरे दिन आंधी-बारिश से बिजली व्यवस्था चौपट हो गयी. शहर के एक दर्जन मुहल्ले में सोमवार को बिजली आपूर्ति बाधित हो गयी, वहीं मंगलवार को भी कई मुहल्लों में बिजली नहीं रही.

शहीद आश्रम में ट्रांसफार्मर से तार का अर्थिंंग छूटा, खादी ग्रामोद्याेग केंद्र, छतीसी के समीप पेड़ की मोटी टहनी 11 केवी के तार पर टूट कर गिर जाने से बिजली तार टूट गया. राममंदिर मोड़ के समीप तेज हवा के झोंके से एक बिजली पोल मां तारा होटल के सामने टकरा गया. सीजेएम आवास के सामने पेड़ की डाली बिजली तार पर गिर गया.

इसके अलावा सत्संग के शंख मोड़ के समीप डाली टूटने, विश्वेशवरैया कॉलोनी के समीप बिजली का पोल टूट कर गिरने, कुंडा फीडर क्षेत्र के इंडेन गैस गोदाम के समीप, सत्संग मोड़ व जागृति नगर के समीप तार पर डाली टूट कर गिरने, हनुमान टिकरी के पास डाली टूट कर गिरने व करनीबाग में पेड़ की टहनी टूट कर बिजली तार को क्षतिग्रस्त कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें