31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे से पति गिरफ्तार

अचानक होटल पहुंची पत्नी, विरोध करने पर जान मारने का आरोप देवघर : पत्नी के साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट करने व दूसरी महिला के साथ संबंध रखने के मामले में नगर पुलिस ने कास्टर टाउन में रहने वाले बिहार अंतर्गत आरा जिला निवासी विश्वनाथ सिंह को स्टेशन रोड के होटल शिवम के […]

अचानक होटल पहुंची पत्नी, विरोध करने पर जान मारने का आरोप

देवघर : पत्नी के साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट करने व दूसरी महिला के साथ संबंध रखने के मामले में नगर पुलिस ने कास्टर टाउन में रहने वाले बिहार अंतर्गत आरा जिला निवासी विश्वनाथ सिंह को स्टेशन रोड के होटल शिवम के कमरे से पकड़ा. मौके पर विश्वनाथ अपनी कथित महिला मित्र के साथ आपतिजनक स्थिति में पकड़ा गया.
मामले को लेकर पति विश्वनाथ व उसकी कथित प्रेमिका के खिलाफ पत्नी ने नगर थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. नगर पुलिस ने गिरफ्तार व उसकी महिला मित्र को कोर्ट में पेश कराया. जिक्र है कि आठ साल पहले विश्वनाथ के साथ उसकी शादी हुई थी और दो बच्चे भी हैं.
यहां होटल बैद्यनाथ में उसका पति काम करता है. उसी होटल में काम करने वाली एक लड़की से उसका अवैध संबंध है. विरोध करने पर कई बार उसे प्रताड़ित किया गया और जानलेवा मारपीट भी की गयी. मायके से पांच लाख रुपया मांग लाने का दबाव देते हैं.
नहीं रखने व जान से मारने की धमकी देकर वे निकल गये, रात नहीं लौटे. सास, ससुर, भाई, बहने के साथ पति को खोजने निकले. खोजने के क्रम में वे सभी होटल शिवम इंटरनेशनल पहुंची तो वहीं पति की बाइक खड़ी देखी. पूछने पर होटल स्टाफ ने बताया कि कमरा नंबर-103 में रुके हुए हैं. कमरा खोलवायी तो देखी कि दोनों आपत्तिजनक हालत में हैं.
विरोध करने पर पति गला दबाने लगे व उनकी महिला मित्र तकिया से मुंह दबाने लगी. इसी बीच ससुर पहुंचे व उसकी जान बचायी. पति की महिला मित्र पर उसने मोबाइल से अश्लील मैसेज व जान मारने की धमकी संबंधी संदेश भेजने की आरोप लगायी है. मामला दर्ज कर नगर पुलिस पड़ताल में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें