32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

15 को देवघर एयरपोर्ट पर होगी प्रधानमंत्री की सभा

देवघर : लोकसभा चुनाव-2019 में गोड्डा, दुमका व राजमहल के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 मई को देवघर आयेंगे. उनकी चुनावी सभा निर्माणाधीन देवघर एयरपोर्ट पर होगी. प्रधानमंत्री के तय कार्यक्रम को देखते हुए एसपीजी व स्टेट हैंगर की अधिकारियों की टीम ने रविवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी […]

देवघर : लोकसभा चुनाव-2019 में गोड्डा, दुमका व राजमहल के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 मई को देवघर आयेंगे. उनकी चुनावी सभा निर्माणाधीन देवघर एयरपोर्ट पर होगी.

प्रधानमंत्री के तय कार्यक्रम को देखते हुए एसपीजी व स्टेट हैंगर की अधिकारियों की टीम ने रविवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीसी राहुल कुमार सिन्हा, एसपी नरेंद्र कुमार सिंह व प्रशासनिक टीम के साथ एयरपोर्ट स्थित कुंडा में लैंडिंग स्पॉट व सभा स्थल का जायजा लिया.
एसपीजी टीम को लीड कर रहे एआइजी सत्येंद्र गिरि, एसएसओ सहित स्टेट हैंगर की टीम ने प्रधानमंत्री का हेलीकाॅप्टर सहित सुरक्षा के लिए दो अन्य हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के लिए रन-वे स्थल का चयन करते हुए रन-वे के अधूरे हिस्से में सभा स्थल बनाये जाने एवं आमजनों के बैठने के लिए मंच के बाद के हिस्सों को फाइनल किया है.
पहले चरण के स्थलीय निरीक्षण के बाद स्थानीय सर्किट हाउस में एसपीजी व स्टेट हैंगर की टीम की बैठक जिला प्रशासन के साथ सर्किट हाउस में हुई. सुरक्षा सहित किसी भी आपात स्थिति से निबटने के लिए व्यापक विचार-विमर्श किया गया. औचक निरीक्षण के क्रम में कुंडा स्थित एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रभारी सह राजमहल विधायक अनंत ओझा सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्ता आदि उपस्थित थे.
क्या है प्रधानमंत्री का संभावित कार्यक्रम
सुबह 11:20 बजे : पालीगंज हेलीपैड से एमआइ-17 हेलीकॉप्टर से देवघर रवाना
दोपहर 12:35 बजे : देवघर स्थित कुंडा हेलीपैड पर लैडिंग
दोपहर 12:40 बजे : कुंडा हेलीपैड से सड़क मार्ग से सभा स्थल पहुंचेंगे
दोपहर 12:45 से 1:20 बजे : सभा स्थल पर रहेंगे
दोपहर 1:25 : सभा स्थल से कुंडा हेलीपैड के लिए रवाना
दोपहर 13:30 बजे : कुंडा हेलीपैड पहुंचेंगे
दोपहर 13:35 बजे : पश्चिम बंगाल के बसलरहत के लिए रवाना
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें