27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेवीएम में महिला का सम्मान नहीं

मधुपुर/मारगोमुंडा/ करौं : मारगोमुंडा आम बगान व पाथरोल में रविवार को यूपी उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे के पक्ष में मतदान की अपील की व कहा कि बतौर सांसद डॉ निशिकांत संसद में गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के विकास का मुद्दा उठाते रहे हैं. वे […]

मधुपुर/मारगोमुंडा/ करौं : मारगोमुंडा आम बगान व पाथरोल में रविवार को यूपी उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ निशिकांत दुबे के पक्ष में मतदान की अपील की व कहा कि बतौर सांसद डॉ निशिकांत संसद में गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के विकास का मुद्दा उठाते रहे हैं.

वे हमेशा विकास को लेकर तत्पर रहते हैं. कहा कि यह चुनाव धर्म और अधर्म की लड़ाई है. चुनाव में विपक्ष की जमानत जब्त हो जायेगी. लोगों का जन समर्थन मोदी के प्रति बढ़ा है.
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को देश का दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदाता भाजपा प्रत्याशी को अपना समर्थन देकर पुन: संसद भेजें. कहा कि पहले राजा महाराजा मां के कोख से पैदा होते थे. लेकिन अब लोगों के वोट से सत्ता चलती है. कहा कि आज के राजा मतदाता हैं. वे जिन्हें चाहेंगे उन्हें अपना प्रतिनिधि चुनेंगे.
इसके लिए जनता स्वतंत्र है. उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि देश में स्वस्थ लोकतंत्र बनाने में अपना सहयोग करें. मौके पर हरिभाई पटेल, अधीर भैया, मोती सिंह, गुलाब मंडल, परमेश्वर मंडल, अजय सिंह, सुधीर यादव, विक्रम तिवारी, गगन तिवारी, देवाशीष कुमार, अभिराम दे, फणीभूषण दे आदि मौजूद थे.
करौं के पाथरोल के एतवारी चौक में भी साक्षी महाराज ने सभा कर निशिकांत दुबे को जिताने की अपील की. मौके पर मदन चक्रवर्ती, महेंद्र वर्मा, सुब्रत सिंह, मोंटी लाल, मनींद्र साह, ब्रदी नारायण साह, रूपेश गुप्ता, भूदेव सिंह, राम भोक्ता, श्यामदेव चौधरी, पुनीत मंडल, अनिल झा आदि थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें