34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मोबाइल लोकेशन के आधार पर गहन पूछताछ

शुक्रवार देर रात में एसडीपीओ ने गांव के लोगों से की पूछताछ साइबर डीएसपी नेहा बाला ने लिया घटनास्थल का जायजा देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना के चार दिन बीत गये, लेकिन अबतक पुलिस अपराधियों का तक नहीं पहुंच पायी है. इस […]

शुक्रवार देर रात में एसडीपीओ ने गांव के लोगों से की पूछताछ

साइबर डीएसपी नेहा बाला ने लिया घटनास्थल का जायजा
देवघर : मोहनपुर थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना के चार दिन बीत गये, लेकिन अबतक पुलिस अपराधियों का तक नहीं पहुंच पायी है. इस दौरान थाना में एक दर्जन से अधिक लोगों से कड़ी पूछताछ के बाद पीआर बांड पर छोड़ दिया गया.
घटना के चौथे दिन शनिवार दोपहर में करीब दो घंटे कड़ाके की धूप में साइबर डीएसपी नेहा बाला ने घटनास्थल पर पहुंचकर थाना प्रभारी कैलाश कुमार से घटना से संबंधित जानकारी ली. वहीं घटनास्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर नये भवन का निर्माण करा रहे घर के मालिक, मिस्त्री व मजदूर से कड़ी पूछताछ की.
वहीं घटनास्थल पर मोबाइल लोकेशन की जानकारी ली गयी. इसके बाद मृतका की सहेली से भी पूछताछ की गयी. साइबर डीएसपी ने घटना के संबंध में मृतका के माता-पिता से भी घटना के संबंध में जानकारी ली. वहीं शुक्रवार की देर रात को एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव समेत एसआरटी टीम के सदस्यों ने गांव में एक दर्जन से अधिक लोगों से गहन पूछताछ की. इसके अलावा घटनास्थल के आसपास मिले मोबाइल लोकेशन के आधार पर लोगों से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है.
छात्रा के गुनहगारों को कड़ी सजा मिले : प्रमुख प्रतिमा देवी ने छात्रा के साथ हुई घटना को दुखद बताया है. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन छात्रा के गुनहगारों की तलाश कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलावाये, ताकि इस प्रकार कि घटना को अंजाम देने की हिम्मत कोई नहीं कर सके.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें